नारी शक्ति वंदन अभिनंदन कार्यक्रम में जेपी नड्डा
नारी शक्ति वंदन अभिनंदन कार्यक्रम में जेपी नड्डा Social Media
दिल्ली

नारी शक्ति वंदन अभिनंदन कार्यक्रम में जेपी नड्डा का संबोधन

Priyanka Sahu

दिल्ली, भारत। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के बीजेपी ऑफिस में आज नारी शक्ति वंदन अभिनंदन कार्यक्रम आयोजित हुआ इस दौरान भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने इस कार्यक्रम को संबोधित किया और अपने संबोधन में यह बातें कहीं।

नारी शक्ति वंदन अभिनंदन कार्यक्रम में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा, ये हम सबके लिए बहुत ऐतिहासिक घड़ी है। इस क्षण के हम सब चश्मदीद गवाह बने हैं, ये हमारा सौभाग्य है। इस पल का हम सबको लंबे समय से इंतजार था। दूरदृष्टि, अटूट निश्चय और पक्के इरादे के साथ ' नारी शक्ति वंदन विधेयक' को प्रधानमंत्री जी ने समय पर पारित कराया है। इसके लिए हम उनका अभिनंदन करते हैं।

नारी शक्ति के सशक्तिकरण के लिए एक नहीं, बल्कि अनेकों कदम उठाए हैं :

नारी शक्ति के सशक्तिकरण के लिए एक नहीं, बल्कि अनेकों कदम उठाए हैं। इसके साथ-साथ देश में लंबे समय से लंबित समस्याओं का निराकरण भी प्रधानमंत्री मोदी जी ने लोकतांत्रिक तरीके से किया है।
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

PM मोदी के नेतृत्व में ऐतिहासिक रूप से महत्वपूर्ण निर्णय लिये जा रहे :

आगे उन्होंने यह भी कहा कि, प्रधानमंत्री मोदी जी ने महिलाओं के सशक्तिकरण के लिए बहुत से कार्यक्रम चलाए। स्वच्छ भारत अभियान के अंतर्गत 12 करोड़ बहनों को इज्जत घर (शौचालय) दिए गए। जिसके लिए UNICEF ने भी आपको Game Changer कहा था। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में ऐतिहासिक रूप से महत्वपूर्ण निर्णय लिये जा रहे हैं। महिलाओं को सशक्त बनाने पर केंद्रित ये फैसले भारत के परिदृश्य और नियति में बदलाव लाएंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT