भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया
भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया Raj Express
दिल्ली

घमंडिया गठबंधन दीमक की तरह हमारे देश की अर्थव्यवस्था, समाज, नागरिकों के अधिकारों को खा रहा है: भाजपा

Priyanka Sahu

दिल्ली, भारत। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने आज शुक्रवार को नई दिल्ली में पार्टी मुख्यालय में प्रेस कॉन्‍फ्रेंस की।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा- पांच प्रदेशों के चुनाव में भ्रष्टाचार एक बहुत बड़ा मुद्दा था और भाजपा ने इसे जोर शोर से उठाया। एक तरफ घमंडिया गठबंधन की भ्रष्टाचार की गारंटी है, तो वहीं दूसरी ओर प्रधानमंत्री जी की गारंटी है कि भ्रष्टाचार को जड़ से खत्म कर देंगे और जनता की पाई पाई वसूलेंगे। शराब निर्माता समूह बलदेव साहू एंड ग्रुप ऑफ कंपनीज पर आयकर विभाग की रेड हुई है। झारखंड, ओडिशा और पश्चिम बंगाल में दो दिन तक ये रेड चली। रेड के दौरान 9 अलमारियों से 100 करोड़ से अधिक की नकदी मिली है। यह कंपनी झारखंड से कांग्रेस सांसद धीरज साहू से संबंधित है।

घमंडिया गठबंधन भ्रष्टाचार की गारंटी देता है, जबकि मोदी जी इसे उखाड़ने की गारंटी देते हैं। हाल ही में झारखंड में 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की पैसों से भरी 9 अलमारियां मिली हैं। जनता की मेहनत की कमाई से कांग्रेस के नेता अपनी जेबें भर रहे हैं।
भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया
  • घमंडिया गठबंधन दीमक की तरह हमारे देश की अर्थव्यवस्था, समाज, नागरिकों के अधिकारों को खा रहा है। कांग्रेस, आप, टीएमसी जैसी पार्टियां आज भ्रष्टाचार, लूट-खसोट व कमीशनखोरी का पर्याय बन गई हैं। आश्चर्य की बात ये है कि इस पर सोनिया गांधी, राहुल गांधी व मल्लिकार्जुन खड़गे चुप हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT