दिल्ली नगर निगम चुनाव के लिए बीजेपी का 'वचन पत्र' हुआ जारी
दिल्ली नगर निगम चुनाव के लिए बीजेपी का 'वचन पत्र' हुआ जारी Social Media
दिल्ली

दिल्ली नगर निगम चुनाव के लिए बीजेपी का 'वचन पत्र' हुआ जारी

Priyanka Sahu

दिल्‍ली, भारत। दिल्ली नगर निगम (MCD) चुनाव की तारीख का ऐलान होने के बाद अब राजनीतीक पार्टियों का घोषणा पत्र जारी हो रहा है। इस बीच अब भारतीय जनता पार्टी (BJP) की ओर से दिल्ली नगर निगम चुनाव के लिए अपना 'वचन पत्र' जारी कर दिया गया है।

वचन पत्र में बीजेपी ने किया यह वादा :

इस दौरान भाजपा का वचन पत्र दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता और पार्टी सांसद मनोज तिवारी ने जारी किया है, जिसमें बीजेपी ने कहा है कि, ''दिल्ली के लोगों को साफ पानी देना हमारी प्राथमिकता है। हर घर को नल से पानी देंगे, साथ ही बीजेपी ने अपने वचन पत्र में हर झुग्गी-झोपड़ी वालों को घर देने का वादा किया है।''

हर घर को नल से जल मिले, इसमें अरविंद केजरीवाल को कोई रुचि नहीं है, क्योंकि उनकी टैंकर माफिया से सांठगांठ है। एक तरफ झूठ बोलने वाली केजरीवाल सरकार है, जो सिर्फ वादे करती है और उन्हें पूरा नहीं करती, दूसरी तरफ बीजेपी है, जो अपने हर वादे को पूरा करती है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जहां झुग्गी, वहीं मकान वाला वादा पूरा किया है। हम दिल्ली के हर झुग्गी वासी से ये वचन पत्र भरवाएंगे और सभी को जहां झुग्गी, वहीं मकान के तहत मकान देंगे।
दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता
अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली की जनता को कई गारंटी दी थी, लेकिन आज तक वो गारंटी पूरी नहीं हुईं। केजरीवाल ने दिल्ली को गैस चेंबर बना डाला है।
बीजेपी सांसद मनोज तिवारी

MCD चुनाव की तारीख :

दरअसल, बीते दिनों ही चुनाव आयोग ने दिल्ली MCD के चुनाव की तारीखों का ऐलान किया है। चुनाव आयोग के मुताबिक, दिल्‍ली एमसीडी चुनावों के लिए 7 नवंबर से नामांकन की प्रकिया शुरू होगी, जबकि 14 नवंबर नामांकन जमा करने का आखिरी दिन होगा। तो वहीं, 19 नवंबर तक उम्मीदवारों के पास अपना नामांकन वापस लेना का मौका भी दिया गया है। नामांकन होने के बाद दिल्‍ली MCD के चुनाव 4 दिसंबर को होंगे, जबकि 7 दिसंबर को नतीजों का ऐलान होगा।

दिल्‍ली में MCD चुनाव की तारीख का ऐलान होने के बाद से भाजपा, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी में हलचल जारी है और सभी पार्टियां चुनाव जीतने के लिए पूरी को‍शिश में जुटी हुई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT