Delhi Factory Blaze
Delhi Factory Blaze Social Media
दिल्ली

दिल्ली की एक फैक्ट्री में आग की तबाही, फिर धमाके से गिरी बिल्डिंग

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • दिल्ली में पीरागढ़ी की एक फैक्ट्री में आग

  • बैटरी बनाने वाली फैक्ट्री में हुए दो धमाके

  • फैक्ट्री में पहले आग, फिर धमाके से गिरी बिल्डिंग

  • दमकल कर्मी समेत कुछ लोग मलबे में फंसे

राज एक्‍सप्रेस। राजधानी दिल्‍ली में आज गुरुवार को सुबह आग की घटना फिर सामने आई हैै और इस बार आग लगने के बाद जब दमकलकर्मीयों द्वारा आग को बुझाया जा रहा, तभी इस फैक्ट्री में एक जोरदार विस्फोट (Delhi Factory Blaze) हुआ।

फैक्ट्री में पहले आग, फिर बड़ा धमाका :

दिल्ली के उद्योग नगर के पीरागढ़ी में बैटरी बनाने वाली एक फैक्ट्री में पहले सुबह 4 बजे भीषण आग लगी, आग की लपटें इतनी तेज थीं कि, आग पलभल में ही चारों तरफ फैल गई। आग से मची इस तबाही के बाद दमकल विभाग की 7 गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग बुझाने में जुटी, लेकिन इसी दौरान फैक्ट्री में एक बड़ा धमाका हुआ।

धमाके से ढह गई फैक्ट्री की बिल्डिंग :

जब दूसरा जोरदार धमाका हुआ था, फैक्ट्री की बिल्डिंग का कुछ हिस्सा ढह गया और आग बुझाने के दौरान कुछ दमकल कर्मी घायल हो गए, हादसे के बाद मलबे में कुछ लोग व कई दमकलकर्मी फंसेे हुए हैं। हालांकि, बिल्डिंग के मलबे में कितने लोग फंसे हैं, इसको लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है, फिलहाल राहत बचाव कार्य जारी है।

Delhi Factory Blaze

फैक्ट्री में कैसे लगी आग :

फैक्ट्री में चारों ओर फैली भीषण आग कैसे लगी, फिलहाल अभी तक इसका खुलासा नहीं हो सका है। अग्निशमन विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी द्वारा बताया गया है कि, बाद में विस्फोट की वजह से इमारत गिर गई और अग्निशमन कर्मियों समेत कई लोग उसमें फंस गए। कुल 35 अग्निशमन कर्मी घटनास्थल पर हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT