दिल्ली के आजाद मार्केट इलाके में बड़ा हादसा-गिरी निर्माणाधीन इमारत
दिल्ली के आजाद मार्केट इलाके में बड़ा हादसा-गिरी निर्माणाधीन इमारत Social Media
दिल्ली

दिल्ली के आजाद मार्केट इलाके में बड़ा हादसा- गिरी निर्माणाधीन इमारत

Priyanka Sahu

दिल्ली, भारत। देशभर में हादसों व दुर्घटनाओं का सिलसिला थम नहीं रहा है, आए दिन देश में अनहोनी की घटनाएं हो रही है। अब आज शु्क्रवार को सुबह-सुबह राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्‍ली के आजाद मार्केट इलाके में बड़े हादसे की खबर सामने आ रही है कि, यहां एक निर्माणाधीन इमारत गिर गई है।

घटनास्‍थल पर राहत और बचाव कार्य जारी :

बताया जा रहा है कि, दिल्‍ली में आजाद मार्केट इलाके में निर्माणाधीन इमारत गिरे जाने के इस हादसे में कई लोग एवं कुछ बच्‍चे इमारत के गिरे मलबे में दबे हुए है। इस बीच पुलिस को इमारत गिरने की सूचना सुबह 8.50 पर मिली थी। तो वहीं, जैसे ही दमकल विभाग को इस हादसे के बारे में सूचना मिली तो मौके पर दमकल विभाग की टीम 3 गाड़ियां के साथ मौके पर रवाना हुई और रेस्क्यू टीम ने घटनास्‍थल पहुंचकर राहत और बचाव कार्य शुरू किया गया।

मलबे में फंसे कई लोग व 3 की मौत :

निर्माणाधीन इमारत गिरने की घटना के बारे में दमकल विभाग ने जानकारी देते हुए बताया कि, ''दिल्ली के आजाद मार्केट इलाके में इमारत ढहने की जगह पर मलबे में पांच लोग फंसे हैं। राहत और बचाव कार्य जारी है।'' इसके अलावा इस हादसे में 3 लोगों की जान चले जाने की भी खबर सामने आई है। मिली जानकारी के अनुसार, घटना में तीन मजदूरों की मौत हो गई है, जबकि कई लोग घायल हो गए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। माना जा रहा है कि, इमारत के अंदर पांच मजदूर फंसे हो सकते हैं। हालांकि, अभी खोज अभियान जारी है।

हादसे के बाद यह जानकारी भी सामने आ रही है कि, जाे इमारत ढही है उस इमारत में काम चल रहा था कि, तभी इमारत अचानक से गिरी और यह बड़ा हादसा हो गया। आजाद मार्केट के शीश महल में निर्माण का काम चल रहा था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT