दिल्ली: फेक न्यूज के आरोप में वरिष्ठ पत्रकार के खिलाफ मामला दर्ज
दिल्ली: फेक न्यूज के आरोप में वरिष्ठ पत्रकार के खिलाफ मामला दर्ज Social Media
दिल्ली

दिल्ली: फेक न्यूज के आरोप में वरिष्ठ पत्रकार के खिलाफ मामला दर्ज

Author : Priyanka Sahu

दिल्ली, भारत। देश में सोशल मीडिया प्‍लेटफार्म पर कई मुद्दे को लेकर फेक न्यूज चलती रहती है और जाँच पड़ताल किए बिना ही तेजी से वायरस भी होने लगती है, जिस पर कई लोग असली तथ्यों से दूर भ्रामक तथ्यों को पढ़कर भरोसा करने लगते हैं। इसी मामले यानी फेक न्यूज प्रसारित करने के आरोप में एक वरिष्ठ पत्रकार विनोद दुआ के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है।

भाजपा ने FIR कराई दर्ज :

बताया गया है कि, दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने वरिष्ठ पत्रकार विनोद दुआ के खिलाफ मामला दर्ज किया है और इसकी जानकारी उन्‍होंने खुद बीती रात यानी शुक्रवार रात को फेसबुक के माध्‍यम से दी है। साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि, ''भाजपा ने मेरे खिलाफ दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा में एफआईआर दर्ज कराई है।''

जानकारी के अनुसार, वरिष्ठ पत्रकार विनोद दुआ के खिलाफ दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता नवीन कुमार की ओर से शिकायत किए जाने के बाद अपराध शाखा ने मामला दर्ज किया है। इस दौरान दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता नवीन ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो भी जारी किया, जिसमें उन्‍होंने ये प्रतिक्रिया साझा की है कि, पत्रकारिता के नाम पर जिस प्रकार का जहर दिया जा रहा है वह सबसे घातक है। विनोद दुआ वरिष्ठ पत्रकार हैं, लेकिन ना जाने उनके दिमाग में क्या कुंठा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की खिलाफत करते करते देश की खिलाफत करने लगे।

इतना ही नहीं बल्कि भाजपा के प्रवक्ता नवीन कुमार ने आगे ये भी कहा है कि, ''पत्रकारिता के नाम पर जिस प्रकार का जहर फैलाया जा रहा है उससे विश्व में भारत की छवि खराब हो रही है। अभी तो पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है, लेकिन उनके खिलाफ दफाएँ और अधिक सख्त होनी चाहिए तथा उनको गिरफ्तार किया जाना चाहिए।''

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT