Karti Chidambaram Appears Before ED In Money Laundering Case
Karti Chidambaram Appears Before ED In Money Laundering Case Raj Express
दिल्ली

Chinese Visa Case : मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कार्ति चिदंबरम एक बार फिर ईडी के सामने हुए पेश

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • पिछली बार 23 दिसंबर को ईडी के सामने हुए थे पेश।

  • मामला 263 चीनी नागरिकों को वीजा देने से सम्बंधित।

  • सीबीआई द्वारा भी की गई है मामले की जाँच।

नई दिल्ली। कांग्रेस संसद कार्ति चिदंबरम एक बार फिर ईडी के सामने पेश हुए। कार्ती चिदंबरम से 263 चीनी नागरिकों को वीजा देने के मामले में पूछताछ की जा रही है। इसके पहले भी कार्ती चिदंबरम को पूछताछ के लिए ईडी कार्यालय बुलाया गया था। चीनी नागरिक वीजा मामले में इसके पहले सीबीआई ने भी जाँच की थी।

ईडी के सामने पेश होने पर कांग्रेस सांसद कार्ति चिदंबरम ने कहा, चूंकि चुनाव (लोकसभा चुनाव) नजदीक हैं, ये सब नियमित मामले हैं और इसमें ज्यादा कुछ नहीं है। मैंने पहले भी जवाब दिया था, अब भी वही जवाब दूंगा। यह एक व्यर्थ प्रक्रिया है।

इसके पहले 23 दिसम्बर को कांग्रेस सांसद कार्ति चिदंबरम साल 2011 में लगभग 263 चीनी नागरिकों को वीजा जारी करने में अनियमितताओं से जुड़े कथित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) के सामने पेश हुए थे। ईडी कार्यालय के बाहर कार्ति चिदंबरम ने उस समय कहा था, मेरे वकील ने इस बारे में 100 पेज का जवाब दिया था। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT