दिल्ली: सिंघु बॉर्डर पर हंगामा- किसानों और स्थानीय लोगों के बीच जमकर झड़प
दिल्ली: सिंघु बॉर्डर पर हंगामा- किसानों और स्थानीय लोगों के बीच जमकर झड़प Social Media
दिल्ली

दिल्ली: सिंघु बॉर्डर पर हंगामा- किसानों और स्थानीय लोगों के बीच जमकर झड़प

Author : Priyanka Sahu

दिल्ली, भारत। दिल्‍ली में नए कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का आंदोलन 26 जनवरी को उग्र होने व राजधानी दिल्ली में जमकर हुई हिंसा का मामला अभी थमा भी नहीं था। तो वहींं, सिंघु बॉर्डर पर 26 जनवरी की हिंसा के बाद से ही तनाव का माहौल बना हुआ था, इसी बीच अब सिंघु बॉर्डर पर किसानों के धरनास्थल पर शुक्रवार को भारी हंगामा होने की खबर सामने आ रही हैं। दरअसल, सिंघु बॉर्डर पर किसानों और स्थानीय लोगों के बीच जमकर झड़प हो गई है।

पुलिस ने छोड़े आंसू गैस के गोले :

सिंघु बाॅर्डर पर झड़प होने के बाद किसानों और स्थानीय लोगों दोनों पक्षों में पत्थरबाजी भी हुई। इस दौरान हालात को काबू करने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया। साथ ही आंसू गैस के गोले छोड़े हैं। इसके अलावा पुलिस द्वारा प्रदर्शनकारियों को रोकने के लिए की गई लाठीचार्ज के दौरान कई लोगों के घायल होने की बात सामने आ रही हैै।

कैसे शुरू हुआ हंगामा :

दरअसल, स्थानीय प्रदर्शनकारी शुक्रवार सुबह से ही किसान आंदोलनकारियों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे और हाईवे खाली करने की मांग कर रहे हैं। सामने आ रही जानकारी के अनुसार, स्थानीय होने का दावा करने वाले 100-150 से ज्यादा लोग शुक्रवार को सिंघु बॉर्डर के धरनास्थल पर पहुंचे और यहां नारेबाजी और हंगामा करने लगे। इस दौरान कथित स्थानीय प्रदर्शनकारियों ने किसानों से जल्द सिंघु बॉर्डर को खाली करने की मांग की।

बताया गया है कि, स्थानीय प्रदर्शनकारी ‘तिरंगे के अपमान, नहीं सहेगा हिंदुस्तान’ जैसे नारे लगा रहे थे और फिर दोनों गुटों में संघर्ष और पत्थरबाजी होने लगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT