Manish Sisodia के बर्थडे पर CM केजरीवाल का भावुक पोस्‍ट
Manish Sisodia के बर्थडे पर CM केजरीवाल का भावुक पोस्‍ट Raj Express
दिल्ली

Manish Sisodia के बर्थडे पर CM केजरीवाल का भावुक पोस्‍ट- साजिश रचने वाले लाख कोशिश कर लें, दोस्ती नहीं टूटेगी

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • मनीष सिसोदिया का आज जन्‍मदिन

  • CM केजरीवाल ने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर भावुक पोस्ट शेयर की

  • साज़िश रचने वाले लाख कोशिश कर लें, ये भरोसा, ये स्नेह और ये दोस्ती कभी नहीं टूटेगी: CM केजरीवाल

Manish Sisodia Birthday: दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज शुक्रवार 2 जनवरी को सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर एक भावुक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्‍होंने अपनी और मनीष सिसोदिया की एक पुरानी फोटो साझा करते हुए मनीष सिसोदिया को बर्थडे विश किया है।

दरअसल, आज मनीष सिसोदिया का जन्‍मदिन है। इस दौरान दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लिखा, ''ये दोस्ती बहुत पुरानी है। हमारा स्नेह और भरोसा बहुत मज़बूत है। जनता के लिए काम करने का ये जुनून भी बहुत पुराना है। साज़िश रचने वाले लाख कोशिश कर लें.. ये भरोसा, ये स्नेह और ये दोस्ती कभी नहीं टूटेगी।''

बीजेपी ने झूठे केस लगाकर मनीष को पिछले 11 महीने से जेल में रखा हुआ है। लेकिन मनीष इनके ज़ुल्म के आगे डटकर खड़े हैं, इनकी तानाशाही के सामने ना अब तक झुके हैं और ना भविष्य में कभी झुकेंगे। तानाशाही के इस दौर में मनीष का साहस हम सबको प्रेरणा देता है। जन्मदिन मुबारक हो मनीष।
दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल

तो वहीं, आम आदम पार्टी ने मनीष सिसोदिया को हैप्‍पी बर्थडे विश करते हुए लिखा- भारत के सबसे बेहतरीन शिक्षा मंत्री को, उस नेता को जिसने उस सरकार को दिखाया। स्कूल भारत के उज्ज्वल भविष्य के लिए आश्रय स्थल हो सकते हैं। उन्हें जिन्होंने शिक्षा के माध्यम से भारत को नंबर 1 बनाने की संभावना दिखाई।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT