राजघाट पर CM केजरीवाल
राजघाट पर CM केजरीवाल  Social Media
दिल्ली

CM केजरीवाल का आरोप- BJP हमारे 40 विधायकों को 20-20 करोड़ का ऑफर देकर खरीदना चाह रही है

Priyanka Sahu

दिल्‍ली, भारत। इन दिनों एक के बाद एक राज्‍य में सरकार में हलचल मची हुई है। दिल्ली में 'ऑपरेशन लोटस' के मुद्दे पर सियासी बवाल मच रहा है, इस बीच आज गुरूवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर विधायक दल की मीटिंग हुई, जिसमें 9 विधायक नहीं पहुंचे। ऐसे में अब आम आदमी पार्टी (AAP) भाजपा पर सरकार गिराने का आरोप लगा रही है।

मीटिंग के बाद राजघाट पहुंचे CM केजरीवाल :

इस दौरान दिल्‍ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की इस मीटिंग में डिप्टी CM मनीष सिसोदिया समेत 9 विधायक नहीं पहुंचे और सूत्रों के हवाले से यह जानकारी सामने आ रही है कि, कुछ विधायकों से पार्टी हाईकमान का संपर्क भी नहीं हो पा रहा है। तो वहीं, विधायक दल की मीटिंग के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और AAP के अन्य विधायक महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि देने राजघाट पहुंचे।

भाजपा हमारे 40 विधायकों को खरीदना चाह रही है :

राजघाट पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भाजपा पर जोरदार निशाना साधते हुए यह बड़ा बयान दिया है और आरोप लगाया है कि, ''भाजपा हमारे 40 विधायकों को खरीदना चाह रही है। सभी विधायकों को 20-20 करोड़ का ऑफर दिया जा रहा है। भाजपा के नेता 800 करोड़ रुपए खर्च कर दिल्ली सरकार गिराना चाहती है। 70 सीटों वाली दिल्ली विधानसभा में AAP के पास 62 और भाजपा के पास 8 सीटें हैं।''

कल शाम से ही कुछ विधायकों से संपर्क नहीं हो पा रहा है। हम लगातार बात करने की कोशिश कर रहे हैं। सभी विधायक जल्द ही मीटिंग में पहुंचेंगे। भाजपा हमारे 40 विधायकों को तोड़ने की कोशिश कर रही है।
AAP विधायक दिलीप पांडेय

भाजपा ने हमारे 12 विधायकों को पार्टी छोड़ने के लिए ऑफर दिया :

तो वहीं, मीटिंग के बाद आप के मुख्य प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज का भी बयान आया, जिसमें उन्‍होंने जानकारी देते हुए यह बताया है कि, ''दिल्ली सरकार को कोई खतरा नहीं है। सरकार स्थिर है और जो विधायक नहीं आए हैं, वो अपने-अपने काम से बाहर गए हैं। भाजपा ने हमारे 12 विधायकों को पार्टी छोड़ने के लिए ऑफर दिया है। मीटिंग में डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और विधानसभा के स्पीकर रामनिवास गोयल भी नहीं पहुंचे हैं। सिसोदिया हिमाचल प्रदेश गए हैं।''

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT