दिल्‍ली में दोबारा लॉकडाउन की कंफ्यूजन पर CM केजरीवाल का जवाब
दिल्‍ली में दोबारा लॉकडाउन की कंफ्यूजन पर CM केजरीवाल का जवाब Social Media
दिल्ली

दिल्‍ली में दोबारा लॉकडाउन की कंफ्यूजन पर CM केजरीवाल का जवाब

Priyanka Sahu

दिल्ली, भारत। देश की राजधानी दिल्‍ली में कोरोना वायरस की महामारी की भयावह स्थिति और इस खतरनाक वायरस के बेकाबू होने के चलते दिल्‍ली में दोबारा से लॉकडाउन होने की अटकलें चल रही थीं, इसी बीच दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज सोमवार को अपना बयान साझा कर बता दिया है कि, दिल्‍ली में फिर से लॉकडाउन किया जाएगा या नहीं।

दोबारा लॉकडाउन करने की अटकलें खारिज :

दिल्ली में कोरोना वायरस की बेकाबू होती स्थिति के मद्देनजर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने फिलहाल दोबारा से लॉकडाउन किए जाने की सभी अटकलों को खारिज करते हुए साफ तौर पर कहा है कि, ऐसी कोई योजना नहीं है। दरअसल, दिल्‍ली में घातक वायरस कोविड-19 के रौद्र रूप को देखकर लोग फिर से लॉकडाउन होने के कयास लगा रहे हैं और कुछ दिन से ही सोशल मीडिया पर भी इसे लेकर खूब फर्जी संदेशों की भरमार हो रही थी।

CM केजरीवाल ने किया ट्वीट :

इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर जारी संदेशों में दिल्ली-एनसीआर के भीतर 18 जून से सख्त लॉकडाउन की बात भी कही गई थी, लोग कंफ्यूज होने लगे थे कि, सच में दिल्‍ली में फिर लॉकडाउन होने वाला है। यहां तक की आज केंद्रीय गृह मंत्री के साथ दिल्ली सरकार के मंत्रियों और आला अफसरों की बैठक के बाद भी इस तरह की बातों की चर्चाएं आम थीं। इसी के चलते आज दिल्‍ली के CM केजरीवाल ने जवाब देकर सभी कंफ्यूजन को दूर कर दिया है और अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट साझा कर स्‍पष्‍ट कहा कि, कई लोग अनुमान लगा रहे हैं कि क्या दिल्ली में एक और लॉकडाउन की योजना बनाई जा रही है, ऐसी कोई योजना नहीं है।

बता दें कि, राजधानी में जून माह के दौरान संक्रमण के मामले की रफ्तार काफी तेजी से बढ़ी हैं। यह पिछले 2 दिन से रोजाना 2000 से भी ज्‍यादा कोरोना के केस सामने आए हैं तथा दिल्‍ली में कोरोना संक्रमितों का कुल आंकड़ा 41,112 पर पहुंच गया।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT