संजय सिंह के परिवार से मिले CM भगवंत
संजय सिंह के परिवार से मिले CM भगवंत Raj Express
दिल्ली

संजय सिंह के परिवार से मिले CM भगवंत और कहा, BJP की फितरत रही है जहां वोट नहीं वहाँ नेताओं को ED से डराते हैं

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • संजय सिंह के परिवार से मिले पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान

  • CM भगवंत सिंह ने संजय सिंह के परिवार को हिम्मत दी व सत्य की जीत का भरोसा दिलाया

  • BJP की फ़ितरत रही है जहां वोट नही वहाँ विपक्ष के नेताओं को ED से डराते हैं- CM

पंजाब, भारत। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने आज रविवार को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली पहुंचकर अपने साथी एवं आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय सिंह के परिवार से मिलने पहुंचे और हिम्मत दी व सत्य की जीत का भरोसा दिलाया है।

भाजपा पर निशाना साधा :

इस दौरान पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने मीडिया से बातचीत करते हुए भाजपा पर निशाना साधा और कहा, BJP की फ़ितरत रही है कि जहां जनता वोट नही दे रही हो। वहाँ विपक्ष के नेताओं को ED से डराते हैं। जनता की पंचायत राज्यसभा में जनता का पक्ष रखने वाले संजय सिंह को गिरफ़्तार कर लिया। ED ने 3000+ से ज़्यादा केस किए हैं लेकिन इनका Conviction Rate 1% से भी कम रहा है। मनीष जी के केस में भी कहा गया है कि आपके पास एक भी सुबूत नहीं है, आपने ऐसे ही जेल में रखा हुआ है।

बता दें कि, शराब नीति मामले में आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह को को ED ने बुधवार, 4 अक्टूबर को गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद से उनके परिवार वालों से मिलने का सिलसिला लगातार जारी है। इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मुलाकात की थी और कहा था, ईडी को छापे में कुछ नहीं मिला। शराब घोटाला के नाम पर एक हजार रेड मार दीं, लेकिन अब तक कुछ नहीं मिला। मोदी जी सर से पैर तक भ्रष्टाचार में डूबे हैं, पहले संजय सिंह की आवाज दबाने की कोशिश है। इंडिया अलायंस से डर गए है, बौखला गए हैं. हम डरेंगे नहीं, कोर्ट में केस करेंगे, सड़क पर भी दिखेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT