दिल्ली में सोशल डिस्टनसिंग का पालन ना होने पर सीएम केजरीवाल नाराज़
दिल्ली में सोशल डिस्टनसिंग का पालन ना होने पर सीएम केजरीवाल नाराज़ Social Media
दिल्ली

दिल्ली में सोशल डिस्‍टेंसिंग का पालन ना होने पर सीएम केजरीवाल नाराज़

Author : Rishabh Jat

राज एक्सप्रेस। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली की जनता के द्वारा सोशल डिस्‍टेंसिंग का पालन न करने पर नाराजगी जताते हुए कहा कि आज दिल्ली में जो कुछ शराब दुकानों के सामने सोशल डिस्‍टेंसिंग का पालन ना करने का दृश्य सामने आया है, अगर यह भविष्य में भी हुआ तो दिल्ली सरकार दी हुई सुविधाओं को वापस ले सकती है एवं संबंधित दुकानें जिनके सामने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया जा रहा है उनके ऊपर भी कार्यवाही कर सकती है।

बता दें कि केंद्र सरकार ने राज्यों को लॉक डाउन 3 में कुछ रियायतें दी हैं इसके चलते ही दिल्ली में आज शराब की दुकानें खोली गई थी लंबे समय से शराब की दुकान बंद होने के कारण आज दिल्ली के विभिन्न इलाकों में शराब लेने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी इस कारण से सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ गयीं पुलिस को भीड़ को काबू करने के लिए बल का प्रयोग भी करना पड़ा।

दिल्ली की कुछ शराब की दुकानों के सामने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न होने से नाराज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन ना करके आप अपना ही नुकसान कर रहे हैं। मान लीजिए कि आज की भगदड़ में एक-दो व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव होंगे तो आप अपनी जिंदगी के साथ अपने परिवार की जिंदगी भी खतरे में डाल रहे हैं। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें नहीं तो जिन इलाकों में ऐसा दोबारा देखा गया हमें मजबूरन उन्हें इलाको को सील करना होगा।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दुकानदारों को भी चेतावनी देते हुए कहा कि अगर किसी दुकान के सामने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया गया तो उसे भी सील करेंगे। दुकान वालों को जिम्मेदारी लेनी होगी। हमें यह सब करना होगा। जब पूरी दुनिया डेंगू से जूझ रही थी तब हमने उसे हराया था। हम अब कोरोना को भी हराएंगे। सीएम केजरीवाल ने कहा कि कोई दुकान बंद नहीं हो रही। ऐसे में भगदड़ की स्थिति न बनाएं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT