दिल्ली के सभी स्टेडियम अब रात 10 बजे तक खुली रहेंगे
दिल्ली के सभी स्टेडियम अब रात 10 बजे तक खुली रहेंगे Social Media
दिल्ली

दिल्ली के सभी स्टेडियम अब रात 10 बजे तक खुले रहेंगे- CM केजरीवाल ने किया ऐलान

Priyanka Sahu

दिल्ली, भारत। दिल्‍ली की केजरीवाल सरकार ने आज गुरूवार को सुबह-सुबह दिल्ली के एथलीट्स को बड़ी राहत देते हुए अपनी ही सरकार द्वारा संचालित त्यागराज स्टेडियम में खेल सुविधाएं खिलाड़ियों के लिए समय की अवधी बढ़ा दी गई।

सभी खेल सुविधाएं रात 10 बजे तक खुली रहेंगी :

दरअसल, त्यागराज स्टेडियम में खिलाड़ियों की समय से पहले ही ट्रेनिंग खत्म करवा दिये जाने की शिकायत सामने आने के बाद ही अरविंद केजरीवाल सरकार का फरमान जारी हुआ है, अब दिल्‍ली के सभी स्टेडियम और खेल परिसर रात 10 बजे तक खिलाड़ियों के लिए खुले रहेंगे। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने निर्देश दिए हैं कि, ''दिल्ली सरकार के सभी खेल सुविधाएं खिलाड़ियों के लिए रात 10 बजे तक खुली रहेंगी।''

खिलाड़ियों को गर्मी की वजह से दिक़्कत हो रही है :

साथ ही त्यागराज स्टेडियम मामले पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा- यह मेरी नज़र में आया था कि खिलाड़ियों को गर्मी की वजह से दिक़्कत हो रही है और स्टेडियम 6-7 बजे बंद हो जाता है। हम निर्देश जारी कर रहे हैं की सारी खेल सुविधाएं रात 10 बजे तक रहें और खिलाड़ी उसका इस्तेमाल कर सकें।

खिलाड़ियों और कोच ने दी शिकायत :

बता दें कि, खिलाड़ियों और कोच ने शिकायत दी थी, ''शाम सात बजे के बाद उन्हें प्रैक्टिस खत्म करने को मजबूर किया जाता है। पहले स्टेडियम में बेहतर व्यवस्था और पर्याप्त रोशनी के कारण हम शाम 8 से 8.30 बजे तक प्रैक्टिस करते थे, लेकिन अब शाम 7 बजे तक हमें मैदान छोड़ने को कहा जाता है, ताकि अधिकारी अपने कुत्ते को यहां टहला सकें। इससे हमारी ट्रेनिंग और प्रैक्टिस की पूरी दिनचर्या बाधित हो गई है।'' साथ ही उन्होंने यह आरोप भी लगाया कि, ''दिल्ली के प्रधान सचिव (राजस्व) संजीव खिरवार अपने कुत्ते के साथ यहां टहलने आते हैं और यह सिलसिला कई महीनों से चल रहा है।''

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT