व्यापारियों के लिए अच्छी खबर
व्यापारियों के लिए अच्छी खबर Rajexpress
दिल्ली

व्यापारियों के लिए अच्छी खबर- अब पूरी दुनिया देख सकेगी दिल्ली के हर व्यापारी का सामान

Priyanka Sahu

दिल्‍ली, भारत। दीपावली के त्योहार के मौके पर दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दिल्ली के व्यापारियों, उद्योगपतियों और कारोबारियों के लिए बड़ी ख़ुशखबरी दी है।

दिल्ली बाज़ार नाम के पोर्टल की घोषणा :

दरअसल, छोटी दिवाली के शुभ अवसर पर दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा आज दिल्ली के व्यापारियों या कहे कारोबारियों के लिए “दिल्ली बाज़ार” नाम के पोर्टल की घोषणा की। दिल्ली के मुख्यमंंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा- दिवाली के मौके पर मैं दिल्ली के व्यापारियों, कारोबारियों, उद्योगपतियों के लिए अच्छी खबर लेकर आया हूं। आपके काम को बढ़ाने के लिए दिल्ली बाजार के नाम से एक पोर्टल तैयार किया जा रहा है, जिसमें दिल्ली की हर छोटी-बड़ी दुकानों को स्थान मिलेगा। इस पोर्टल में आप अपने हर उत्पाद को दिखा सकते हैं, जो देश- दुनिया के लोगों तक पहुंचेगा। जितने भी बड़े छोटे बाज़ार हैं वो सब इस पोर्टल में शामिल होंगे। इस पोर्टल से दिल्ली के हर व्यापारी और कोरोबारी का व्यापार ग्लोबल स्केल पर होगा।

आप पोर्टल पर जाकर देख सकते हैं। इस पोर्टल पर लाजपत मार्केट, सरोजनी मार्केट समेत दिल्ली छोटे मार्केट भी होंगे। इस पोर्टल के माध्यम से लोग अपनी पंसदीदा दुकान से सामान खरीद सकते हैं। दिल्ली के हर व्यापारी का सामान पूरी दुनिया देख सकेगी। अमेरिका में बैठा हुआ आदमी भी इस पोर्टल के जरिए दिल्ली के मार्केट से खरीददारी कर सकता है। कोई भी व्यक्ति इस पोर्टल पर अपने पंसदीदा सामानों को सर्च कर सकता है। इससे व्यापार को बढ़ावा मिलेगा। अब हमारे दिल्ली के लोगों का सामान पूरी दुनिया में बिक सकेगा।
दिल्ली के मुख्यमंंत्री अरविंद केजरीवाल

इस बार दिल्ली की दिवाली होगी खास :

इतना ही नहीं आगे CM अरविंद केजरीवाल ने आगे यह भी कहा- इस बार दिल्ली की दिवाली होगी खास। कल मैं अपने मंत्रियों के साथ शाम 7 बजे Diwali का पूजन करूँगा, जिसका सीधा प्रसारण कई TV चैनल पर होगा। मेरी दिल्ली की 2 करोड़ जनता से गुजारिश है कि आप भी मेरे साथ पूजन करें, हम सभी मिलकर दिल्ली और देश के मंगल की कामना करेंगे।

त्योहारी सीजन में सभी से CM केजरीवाल ने की यह अपील-

  • COVID कम हो गया है, दिवाली के दौरान लोग बाजारों का दौरा कर रहे हैं, लेकिन कई सावधानी नहीं बरत रहे हैं। कृपया मास्क पहनें।

  • डेंगू के मामले भी बढ़ रहे हैं। रुके हुए पानी के सभी स्रोतों को हटाकर हम इसे आसानी से रोक सकते हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT