IB कर्मचारी के भाई को CM केजरीवाल ने दी सरकारी नौकरी
IB कर्मचारी के भाई को CM केजरीवाल ने दी सरकारी नौकरी Social Media
दिल्ली

दिल्ली दंगों में जान गंवाने वाले IB कर्मचारी के भाई को CM केजरीवाल ने दी सरकारी नौकरी

Author : Priyanka Sahu

दिल्ली, भारत। राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्ली में बीते साल संशोधित नागरिकता कानून के समर्थकों और विरोधियों के बीच इस कदर झड़प हुई थी कि, दंगे तक हो गए हैं। इसी दंगों के दौरान IB कर्मचारी अंकित शर्मा की जान चली गई थी, ऐसे में आज केजरीवाल सरकार ने आईबी कर्मचारी के भाई को सरकारी नौकरी दी है।

नौकरी एवं 1 करोड़ की सहायता राशि से परिवार को मिलेगा बल :

दरअसल, दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अर‍विंद केजरीवाल ने आज गुरूवार को दिल्ली दंगों में जान गंवाने वाले आईबी कर्मचारी अंकित शर्मा के भाई को सरकारी नौकरी एवं परिवार को 1 करोड़ की सहायता राशि दी है। इस दौरान दिल्‍ली CMO ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट साझा कर जानकारी दी है। दिल्‍ली CMO के ट्विटर अकाउंट पर जारी हुए ट्वीट में बताया गया कि, ''दिल्ली हिंसा में जान गँवाने वाले IB कर्मचारी अंकित शर्मा के भाई अंकुर शर्मा को आज माननीय मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी ने सरकारी नौकरी का सर्टिफ़िकेट सौंपा। इन्हें दिल्ली सरकार के शिक्षा विभाग में तैनात किया गया है।''

इंसान की कमी को तो कभी पूरा नहीं किया जा सकता :

तो वहीं, दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अर‍विंद केजरीवाल ने भी दिल्‍ली CMO के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा- इंसान की कमी को तो कभी पूरा नहीं किया जा सकता लेकिन इस सरकारी नौकरी एवं 1 करोड़ की सहायता राशि से परिवार को बल मिलेगा, भविष्य में भी परिवार की हर सम्भव मदद करेंगे।

बता दें कि, उत्तर-पूर्वी दिल्ली में बीते साल 24 फरवरी को दंगे भड़क गए थे, जिसमें कम से कम 53 लोगों की जान गई थी और करीब 200 लोग घायल हुए थे। इसके अलावा दंगे के दौरान ही भजनपुरा इलाके में आईबी कर्मचारी अंकित शर्मा को भीड़ ने घेर कर उनकी हत्या कर दी थी और अंकित शर्मा का शव 26 फरवरी को दंगा प्रभावित चांद बाग इलाके में उनके घर के पास एक नाले में पड़ा मिला था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT