हैप्पीनेस उत्सव के रंग में रंगे CM केजरीवाल
हैप्पीनेस उत्सव के रंग में रंगे CM केजरीवाल Social Media
दिल्ली

हैप्पीनेस उत्सव के रंग में रंगे CM केजरीवाल, बजाया ढोल एवं दिया यह संबोधन

Priyanka Sahu

दिल्ली, भारत। दिल्ली की केजरीवाल सरकार द्वारा आयोजित किए गए हैप्पी नेस उत्सव समारोह का आज समापन हो रहा है। इस मौके पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल त्यागराज स्टेडियम में हैप्पीनेस उत्सव के समापन समारोह में शामिल हुए, उनके अलावा इस समारोह में दिल्ली के मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और ब्रह्माकुमारी बीके शिवानी व पंजाब के शिक्षकों का एक प्रतिनिधिमंडल शामिल हुआ।

हैप्पीनेस उत्सव के रंग में रंगे सीएम केजरीवाल :

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हैप्पीनेस उत्सव के रंग में रंगे नजर आए और अनोखा अंदाज दिखा। यहां उन्होंने ढोल भी बजाया एवं समारोह में अपना संबोधन देते हुए कहा- दिल्ली के स्कूलों के 12वीं कक्षा में पिछले साल 99% नतीजे आए जो कि देश में इतिहास हैं। बिल्डिंग ठीक करना आसान है, पैसे खर्च कर दो ठेकेदार को बुला लो बिल्डिंग ठीक हो गई। बच्चे के विकास को ध्यान में रख हमने कई कोर्स बनाए जिसमें से एक है हैप्पीनेस कोर्स।

हमारे घर में सभी ब्रह्माकुमारी बीके शिवानी जी के Fan हैं। जब मैं सभी Meetings ख़त्म करके अपने Parents के साथ समय बिताने उनके रूम में जाता हूँ तो शिवानी दीदी का प्रोग्राम चल रहा होता है। वो मुझे भी बैठ कर आपका प्रोग्राम देखने कहते हैं।
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल

आगे उन्होंने यह भी कहा- मुझे याद है Delhi के एक Govt School के बच्चे ने कहा था "देश का भविष्य Private स्कूल के बच्चे होते हैं, हम नहीं।" हमने 5 साल में ₹ 90,000 Crore Education पर खर्च किया। अब वो बच्चा कह रहा है "सरकारी स्कूल के बच्चे भी देश का भविष्य है।"

तो वहीं इस मौके पर हैप्पीनेस उत्सव समारोह में ब्रह्माकुमारी बीके शिवानी ने कहा, "हमारे पास Doctors, Engineers आकर Meditation सीखते हैं। वो कहते हैं- "अगर ये बचपन में सीखा होता तो जीवन कुछ और होता.." आप का भाग्य है कि Delhi Govt ने आपको Schools में ही Mindfulness सिखाना शुरू कर दिया है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT