CM केजरीवाल
CM केजरीवाल Raj Express
दिल्ली

जो काम बीजेपी 13 साल में नहीं कर पाई, वो हमने सिर्फ़ 5 महीने में कर दिखाया: CM केजरीवाल

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • CM केजरीवाल ने भाजपा पर निशाना साधा

  • निगम के सभी कर्मचारियों से की एक अपील

  • अब निगम में भी AAP की ईमानदार सरकार है: CM केजरीवाल

दिल्‍ली, भारत। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज मंगलवार को भाजपा पर जोरदार निशाना साधा और कहा, जो काम भाजपा 13 साल में नहीं कर पाई, वह हमने सिर्फ 5 महीने में कर दिया, क्‍योंकि अब निगम में भी AAP की ईमानदार सरकार है। इस दौरान उन्‍होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट जारी कर खुशी जाहिर की है।

अब निगम में भी AAP की ईमानदार सरकार है :

दरअसल, मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कमिश्नर से लेकर चपरासी तक, सफाई कर्मचारी से लेकर शिक्षक तक, माली से लेकर डीबीसी कर्मचारी तक सभी को महीने की पहली तारीख को वेतन मिले जाने पर खुशी जाहिर की है। इस दौरान मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर लिखा- जो काम बीजेपी 13 साल में नहीं कर पाई, वो काम हमने सिर्फ़ 5 महीने में कर दिखाया - 2010 के बाद आज पहली बार नगर निगम में कमिश्नर से लेकर चपरासी तक, सफ़ाई कर्मचारी से लेकर शिक्षक तक, माली से लेकर डीबीसी कर्मचारी तक, सभी को महीने की पहली तारीख को वेतन मिल रहा है। और ये सब इसलिए हो पाया क्योंकि अब निगम में भी AAP की ईमानदार सरकार है।

निगम के सभी कर्मचारियों से की यह अपील -

इस दौराना उन्‍होंने निगम के सभी कर्मचारियों से अपील करते हुए यह भी कहा है- निगम के सभी कर्मचारियों से आज मेरी एक अपील है- मेरी तरफ़ से बच्चों और माँ-पिताजी के लिए घर मिठाई ज़रूर लेकर जाना।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT