CM केजरीवाल
CM केजरीवाल  Raj Express
दिल्ली

मोदी जी में बहुत अहंकार आ गया, अगर राजा अपनी प्रजा से बदला लेने लगेगा तो देश कैसे तरक्‍की करेगा: CM केजरीवाल

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • CM अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बाेला

  • CM केजरीवाल बोले- मोदी जी में बहुत अहंकार आ गया है

  • कल ED ने कोर्ट में बोला, हमारे पास सबूत तो हैं, पर दिखाएंगे नहीं- केजरीवाल

दिल्‍ली, भारत। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने आज बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बाेला।

मोदी जी को चैलेंज करता हूं, एक नए पैसे का भ्रष्टाचार दिखा दें :

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा, मोदी जी में बहुत अहंकार आ गया है। अगर राजा अपनी प्रजा से बदला लेने लगेगा तो देश कैसे तरक़्क़ी करेगा? आज देश का इतना माहौल ख़राब है कि लोग और उधोगपति भारत छोड़ कर जा रहे हैं। आम जनता, व्यापारी, मीडिया वाले सब डरे हुए हैं। मोदी जी मुझे छोड़ देते, अगर कुछ मिला होता Agencies को? अमानतुल्लाह खान के घर जो ED की Raid हुई, AAP को खत्म करने की मुहिम का हिस्सा है। मैं नरेंद्र मोदी जी को चैलेंज करता हूं, एक नए पैसे का भ्रष्टाचार दिखा दें। ये सब फर्जी जांच हैं। Modi जी भ्रष्टाचार के खिलाफ़ नहीं, होते तो सारे भ्रष्टाचारियों को BJP में ना ले लेते, सारे Case ना खत्म कर देती।

कल ED ने कोर्ट में बोला, हमारे पास सबूत तो हैं, पर दिखाएंगे नहीं। दिखाओगे नहीं तो क्या करोगे सबूत का, घर में रखोगे?

CM अरविंद केजरीवाल ने कहा कि, AAP विधायकों के खिलाफ 170 से अधिक केस दर्ज किए गए हैं और 170 में से 140 फैसले हमारे पक्ष में है। बीते दो साल में उन्होंने हमारे मंत्रियों और सीनियर नेताओं को गिरफ्तार करना शुरू कर दिया है। उन्होंने संजय सिंह को गिरफ्तार कर लिया और अमानतुल्लाह खान के आवास पर भी छापेमारी की। मामला कोर्ट में है इसलिए मैं ज्यादा कुछ नहीं कहूंगा, लेकिन अगर आपने मनीष सिसोदिया के केस की सुनवाई सुनी तो जज के बार-बार कहने के बावजूद उनके पास एक भी सबूत नहीं था। उनके पास मनीष सिसोदिया के खिलाफ कोई सबूत नहीं है, इसका मतलब है कि पूरा मामला फर्जी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT