Sunita Kejriwal's Video Statement
Sunita Kejriwal's Video Statement  Raj Express
दिल्ली

केजरीवाल की पत्नी सुनीता ने किया दावा, 28 मार्च को बतायेंगे कहाँ गया शराब घोटाले का पैसा

Author : Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • सीएम केजरीवाल की पत्नी ने आज जारी किया वीडियो मैसेज।

  • कहा - कल बतायेंगे कोर्ट में शराब घोटाले का सच।

Sunita Kejriwal's Video Statement : दिल्ली। मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने बुधवार को वीडियो स्टेटमेंट जारी किया है। इस वीडियो स्टेटमेंट में सुनीता केजरीवाल ने कहा कि, 28 मार्च 2024 को बड़ा खुलासा होने वाला है यह खुलासा तथा कथित शराब घोटाले से जुड़ा है। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि, अरविंद केजरीवाल जी ने कहा है कि वो पूरे देश के सामने 28 मार्च को बतायेंगे कि तथाकथित शराब घोटाले का पैसा कहाँ है और उसके साथ क्या हुआ है।

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल द्वारा जारी किये गये वीडियो स्टेटमेंट में कहा कि, दो दिन पहले अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में पानी और सीवर की समस्या को लेकर जल मंत्री आतिशी को पत्र भेजा था। केंद्र सरकार ने उनके खिलाफ मामला दर्ज किया है। वे दिल्ली को बर्बाद करना चाहते हैं? क्या वे चाहते हैं कि लोग परेशान होते रहें? अरविंद केजरीवाल इससे बहुत दुखी हैं। तथाकथित शराब घोटाले में ईडी ने 250 से अधिक छापे मारे हैं। वे इसके पैसे की तलाश कर रहे हैं। अभी तक कुछ नहीं मिला...अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि 28 मार्च को कोर्ट में सब बता देंगे। शराब घोटाले का पैसा कहां है बताएंगे और सबूत भी देंगे।

आगे सुनीता केजरीवाल ने कहा कि, ED ने सतेंद्र जैन के यहाँ, मनीष सिसोदिया के यहाँ और हमारे यहाँ भी रेड मारी लेकिन कुछ नहीं मिला हमारे यहाँ से सिर्फ ७३ हजार रुपए मिले तो फिर शराब घोटाले का पैसा है कहाँ। इसका जवाब आपको कोर्ट में सीएम केजरीवाल 28 मार्च 2024 को देंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT