गणेश चतुर्थी 2021: CM अरविंद केजरीवाल करवा रहे शानदार गणेश पूजन कार्यक्रम
गणेश चतुर्थी 2021: CM अरविंद केजरीवाल करवा रहे शानदार गणेश पूजन कार्यक्रम Twitter Video
दिल्ली

गणेश चतुर्थी 2021: CM अरविंद केजरीवाल करवा रहे शानदार गणेश पूजन कार्यक्रम

Author : Priyanka Sahu

दिल्‍ली, भारत। आज 10 सितंबर को भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की चतुर्थी तिथि है, देशभर में गणेश चतुर्थी का पावन पर्व मनाया जा रहा है, इस दौरान विघ्नहर्ता भगवान गणेश को गणपति बप्पा के भक्त उनकी मूर्ति अपने घरों में स्थापित करेंगे। इस बीच दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा आज शानदार गणेश पूजन कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है।

CM केजरीवाल करवा रहे शानदार गणेश पूजन कार्यक्रम :

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस बारे में आज ही प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि, ''इस साल हम सभी देशवासी एक साथ मिलकर श्री गणेश चतुर्थी मनाएं। गणेश चतुर्थी पर इस बार कोरोना के चलते पंडालों के सार्वजनिक कार्यक्रमों की इज़ाजत नहीं है। इसीलिए हम आपके लिए ये शानदार गणेश पूजन कार्यक्रम करवा रहे हैं। उम्मीद करता हूं कि, पूजन कार्यक्रम का लाइव टेलीकास्ट सभी टीवी चैनल पर होगा।''

CM केजरीवाल ने भव्य कार्यक्रम देखने का किया अनुरोध :

आज शाम 7 बजे से भगवान गणेश के इस भव्य पूजन कार्यक्रम में मैं भी अपने सभी मंत्रियों के साथ शामिल रहूंगा। आप सभी से अनुरोध करता हूं कि इस भव्य समारोह को एकसाथ मनाने के लिए अपने पूरे परिवार खासकर अपने बच्चों को साथ जरूर रखें।
अरविंद केजरीवाल, दिल्‍ली के मुख्यमंत्री

मशहूर गायक और संगीतकार कार्यक्रम में शामिल होंगे :

इस दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने यह भी बताया- मशहूर गायक और संगीतकार शंकर महादेवन और सुरेश वाडकर भी आज रात हमारे साथ गणेश जी की पूजा आरती करने के इस कार्यक्रम में शामिल होंगे।

आज भगवान श्री गणेश जी हमारे घर पधारे हैं! क्या आप जानते हैं? ब्रिटिश राज में बाल गंगाधर तिलक जी ने गणेश चतुर्थी उत्सव के माध्यम से लोगों को इकट्ठा करने का काम किया था। आप सभी अपने बच्चों को भारत में गणेश चतुर्थी के गौरवशाली इतिहास के बारे में जरूर बताएं।
अरविंद केजरीवाल, दिल्‍ली के मुख्यमंत्री

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT