महाराष्ट्र CM आज दिल्‍ली दौरे पर
महाराष्ट्र CM आज दिल्‍ली दौरे पर Social Media
दिल्ली

महाराष्ट्र CM आज दिल्‍ली दौरे पर, PM से औपचारिक मुलाकात

Author : Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • CM बनने के बाद आज उद्धव ठाकरे का पहला दिल्‍ली दौरा

  • PM आवास 7 लोक कल्याण मार्ग पर ठाकरे और मोदी की मुलाकात

  • कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से भी मिलेंगे उद्धव ठाकरे

  • CM ठाकरे लालकृष्ण आडवाणी से भी करेंगे मुलाकात

राज एक्‍सप्रेस। महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री बनने के बाद आज 21 फरवरी को उद्धव ठाकरे पहली बार दिल्ली के दौरे पर हैं। अपने इस दौरे के दौरान वह प्रधानमंत्री सहित कई नेताओं से मुलाकात करेंगे। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे राजधानी नई दिल्ली हवाई अड्डे पर पहुंच गए हैं।

PM आवास पर ठाकरे और मोदी की मुलाकात :

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आधिकारिक निवास स्थान '7 लोक कल्याण मार्ग' पर उनसे मिलने के लिए महाराष्ट्र CM उद्धव ठाकरे पहुंच चुके हैं। इस दौरान उनके बेटे आदित्य ठाकरे भी उनके साथ मौजूद हैं।

किन-किन नेताओं से होगी मुलाकात

बताया जा रहा है कि, मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे सबसे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी से भी मुलाकात करेंगे। खबरों के अनुसार, यह भी बताया गया है कि, CM उद्धव ठाकरे का केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मिलने का कार्यक्रम है।

बता दें कि, महाविकास अघाड़ी में 'शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी' गठबंधन दल हैं। वर्ष 2019 के विधानसभा चुनावों में उद्धव ठाकरे के अगुवाई वाले दल शिवसेना ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) से अपनी दोस्‍ती तोड़ कर 'एनसीपी और कांग्रेस' से गठबंधन कर लिया था।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT