कांग्रेस पार्टी के बैंक अकाउंट्स को फ्रीज से हटाया गया
कांग्रेस पार्टी के बैंक अकाउंट्स को फ्रीज से हटाया गया RE
दिल्ली

Congress Bank Account: कांग्रेस पार्टी के बैंक अकाउंट्स को फ्रीज से हटाया गया

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • IT ट्रिब्यूनल से कांग्रेस को बड़ी राहत।

  • कांग्रेस पार्टी के बैंक अकाउंट्स को फ्रीज से हटाया गया।

  • राहुल गांधी ने कहा- तानाशाही के सामने झुकेंगे नहीं।

दिल्ली, भारत। कांग्रेस से जुड़े खाते जो आईटी डिपार्टमेंट ने फ्रीज कर दिए थे उन्हें IT ट्रिब्यूनल से बड़ी राहत मिल गई है। बता दें, कांग्रेस पार्टी के खातों पर लगाया गया आयकर विभाग का फ्रीज हटा दिया गया है। इस बात की जानकारी कांग्रेस नेता विवेक तन्खा ने दी है। ट्रिब्यूनल इस मामले में अंतरिम राहत के लिए बुधवार को सुनवाई करेगा।

पार्टी नेता विवेक तन्खा ने बताया कि, कांग्रेस के खातों पर रोक बुधवार तक हटा दी गई है। तन्खा ने बताया कि, मैंने अभी दिल्ली में आईटीएटी बेंच के समक्ष कांग्रेस का पक्ष रखा। हमने कहा कि, कांग्रेस पार्टी के सभी खाते फ्रीज कर दिए गए हैं। तन्खा ने कहा कि अदालत ने मेरी बात सुनी। हमने कहा कि, हमारे पास सबूत हैं और हमें असंगत रूप से दंडित नहीं किया जा सकता।"

बता दें कि, अब पूर्व राज्यसभा सदस्य विवेक तन्खा ने इसको लेकर ट्वीट किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा है कि, "INC इंडिया अब अपने खातों को आईटी विभाग के ग्रहणाधिकार के साथ संचालित कर सकता है। ये निर्देश माननीय आईटीएटी दिल्ली द्वारा दिए गए हैं। उन्होंने आगे लिखा कि, अंतरिम राहत की प्रार्थना पर बुधवार को सुनवाई होगी।"

तानाशाही के सामने नहीं झुकेंगे- राहुल गांधी

वहीं, केंद्र सरकार पर हमला करते हुए राहुल गांधी ने ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने कहा कि, "डरो मत मोदी जी, कांग्रेस धन की ताकत का नहीं, जन की ताकत का नाम है। हम तानाशाही के सामने न कभी झुके हैं, न झुकेंगे। भारत के लोकतंत्र की रक्षा के लिए हर कांग्रेस कार्यकर्ता जी जान से लड़ेगा।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT