कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल
कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल Raj Express
दिल्ली

लोकसभा चुनाव में 400 सीट जीतने के बीजेपी के दावे पर बोले कांग्रेस महासचिव- तो देश में चुनाव की क्या जरूरत?

Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी कांग्रेस के बीच बयानबाजी शुरू।

  • बीजेपी के जीत के दावे पर कांग्रेस महासचिव ने साधा निशाना।

  • कहा- भारत के लोग तय करेंगे कि कौन जीतेगा और कौन हारेगा।

Loksabha Election 2024 : दिल्ली। लोकसभा चुनाव से पहले दोनों प्रमुख राजनीतिक पार्टियां आमने-सामने आ गई है। लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर बैठकें और रणनीतियां बनानी शुरू कर दी है। इसी कड़ी में गुरूवार को कांग्रेस के महासचिव केसी वेणुगोपाल ने मीडिया में बयान दिया है। जिसमें उन्होंने बीजेपी के लोकसभा चुनाव में 400 से अधिक सीट जीतने को लेकर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि, अगर बीजेपी ही 400 सीट जीत लेंगी तो फिर देश में चुनाव की क्या जरुरत है।

दरअसल, गुरूवार को AICC के मुख्यालय में कांग्रेस के आला नेताओं की बैठक हुई। इस दौरान कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल भी बैठक में शामिल होने वहां पहुंचे थे। बैठक ख़त्म होने के बाद कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने मीडिया को बयान देते हुए कहा, अगर वे (बीजेपी) कह रहे हैं कि वे 400 से ज्यादा सीटें जीतेंगे तो चुनाव की क्या जरूरत है? लोग फैसला करेंगे। यह फैसला कांग्रेस या बीजेपी नहीं करेगी। भारत के लोग तय करेंगे कि कौन जीतेगा और कौन हारेगा।

लोकसभा चुनाव में बीजेपी की जीत का दावा

बीते दिन 25 दिसंबर को भाजपा के केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत ने बयान दिया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि, बीजेपी लोकसभा चुनाव 2024 में भारी जीत दर्ज करेगी और भाजपा को 400 से ज्यादा सीटें मिलेंगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT