Congress MP Karti Chidambaram Appeared Before ED
Congress MP Karti Chidambaram Appeared Before ED Raj Express
दिल्ली

चीनी नागरिकों को वीजा जारी करने से जुड़े मामले में ED के सामने पेश हुए कांग्रेस सांसद कार्ति चिदंबरम

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • साल 2011 का है मामला।

  • कार्ति चिदंबरम से 20 दिन से जारी पूछताछ।

  • सीबीआई ने भी की थी इस मामले की जांच।

दिल्ली। कांग्रेस सांसद कार्ति चिदंबरम साल 2011 में लगभग 263 चीनी नागरिकों को वीजा जारी करने में अनियमितताओं से जुड़े कथित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) के सामने पेश हुए। ईडी कार्यालय के बाहर कार्ति चिदंबरम ने कहा, ईडी के साथ पूछताछ का ये मेरा 20 वां दिन है। मेरे वकील ने भी इस बारे में 100 पेज का जवाब दिया है। सीबीआई ने भी इस मामले को बंद कर दिया पर शायद क्रिसमस की बधाई देने के लिए मुझे यहाँ बुलाया गया है।

ईडी कार्यालय के बाहर कांग्रेस सांसद कार्ति चिदंबरम ने कहा, "ईडी में यह मेरा 20वां दिन है। यह एक नियमित मामला बनता जा रहा है। वे वही सवाल पूछते हैं, और मैं वही जवाब देता हूं। यह पूरी तरह एक बेकार मामला है। सीबीआई ने इस मामले को बंद कर दिया है लेकिन वे (ईडी) इसे फिर से खोलना चाहते हैं और मुझसे कुछ पूछना चाहते हैं... मेरे वकील ने पहले ही उन्हें 100 पेज का जवाब दिया है, मैं वही जवाब दोहराऊंगा। यह क्रिसमस का मौसम है, ईडी ने मुझे याद किया ताकि वे मुझे फिर से यहां क्रिसमस की शुभकामनाएं दे सकें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT