आइसोलेशन में मौजूद तबलीगी जमात का हंगामा, अंडे-बिरयानी की डिमांड
आइसोलेशन में मौजूद तबलीगी जमात का हंगामा, अंडे-बिरयानी की डिमांड Social Media
दिल्ली

आइसोलेशन में मौजूद तबलीगी जमात का हंगामा, अंडे-बिरयानी की डिमांड

Author : Priyanka Sahu

राज एक्‍सप्रेस। भारत में दिल्ली में स्थित तबलीग़ी जमात की करामात के बाद से देश में कोरोना वायरस का संकट ओर अधिक मंडरा गया है एवं सबसे ज्यादा चर्चा का केंद्र बना हुआ हैं, इसके साथ ही तबलीगी जमात के कार्यक्रम में भाग लेने के बाद कुछ लोगों में कोरोना संक्रमित संदेह होने के चलते बिजनौर के जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है। इसके बीच ही अब ये खबर सामने आ रही है कि, आइसोलेशन वॉर्ड में मौजूद तबलीगी जमात के लोगों ने हंगामा मचाया है और खाने के लिए इन चीजों की मांग की हैं।

खबरों के अनुसार, बिजनौर के जिला अस्पताल के आइसोलेशन वॉर्ड में रखे गए इंडोनेशिया के 8 नागरिकों सहित 13 लोगों ने हंगामा मचाते हुए मेडिकल स्टाफ से खाने के लिए अंडे व बिरयानी की डिमांड की है।

अस्पताल के चीफ ने बताया :

इस मामले पर बिजनौर जिला अस्पताल के चीफ मेडिकल सुपरिटेंडेंट (CMS) ज्ञानचंद ने खुद इस बारे में बताया है कि, आइसोलेशन वॉर्ड में रखे गए तबलीगी जमात के 8 इंडोनेशियाई और 5 भारतीय सदस्यों ने सफाईकर्मी से बदतमीजी की और मेडिकल स्टाफ से खाने में अंडा करी और बिरयानी की मांग की, जब इनकी फरमाइश पूरी नहीं की गई तो इन्होंने हंगामा किया।

इसके साथ ही ये भी बताया कि, इन लोगों के हंगामें किए जाने के बाद जिलाधिकारी रमाकांत पांडेय, एसपी संजीव त्यागी और सीएमओ विजय यादव ने जिला अस्पताल पहुंचकर तबलीगी जमात के सदस्यों को समझाया।

14 दिन आइसोलेशन में नहीं रुकेंगे :

वहीं, दूसरी ओर आगरा के मधु रिसॉर्ट में क्वारंटाइन किए गए तबलीगी जामतियों का भी ये कहना है कि, उन्हें मरीजों जैसा (बिना मसाले का खाना) खाना नहीं खाना है, बड़े की बिरयानी चाहिए। अगर ऐसा खाना नहीं मिला तो वे 14 दिन आइसोलेशन में नहीं रुकेंगे। यहां तक की तबलीगी जमात के इन लोगों ने साफ ये बात भी कही, अगर खाने में बिरयानी नहीं मिली, तो वे न कोई दवा खाएंगे और न ही इंजेक्शन लगवाएंगे।

लगाया ये आरोप :

इस दौरान इन लोगों ने यह आरोप भी लगाया है कि, वे पूरी तरह स्वस्थ हैं, हमें साजिश के तहत आइसोलेशन में रखा गया है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT