दिल्ली में कोरोना का आंकड़ा एक लाख के पार
दिल्ली में कोरोना का आंकड़ा एक लाख के पार Social Media
दिल्ली

दिल्ली में कोरोना का आंकड़ा एक लाख के पार

Author : Priyanka Sahu

दिल्ली, भारत। घातक कोरोना वायरस की महामारी भारत में तेजी से अपने पैर पसारती जा रही है, रोजाना कोरोना मरीजों की तादाद में इजाफा हो रहा है। कोरोना की बढ़ती तेज रफ्तार के बीच अब हाल ही में दिल्ली में कोरोना संक्रमण के न्‍यू केस सामने आए हैं।

दिल्ली में कोरोना के न्‍यू केस :

वैसे देश में कोरोना वायरस के मरीजों का आंकड़ा सात लाख के पार निकल गया है, प्रतिदिन हजारों की संख्या में कोरोना के नए मरीज सामने आ रहे हैं, इसी बीच राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में भी कोरोना वायरस के मरीज लगातार सामने आ रहे हैं। अब दिल्ली में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या एक लाख के पार हो चुका है। वहीं, दिल्ली में पिछले 24 घंटों में 1379 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि होने के बाद अब यहाँ पर अब तक 1,00,823 कोरोना वायरस के मरीज हो चुके हैं।

दिल्ली में कोरोना मौत के आंकड़े :

इसके अलावा दिल्ली में इस महामारी कोरोना से 48 लोगों की जान जा चुकी है और अब तक कोरोना वायरस के कारण 3115 लोगों की मौत हो चुकी है, हालांकि ऐसा नही है कि सिर्फ कोरोना के मरीजों की तादाद में इजाफा ही हो रहा है, बल्कि दिल्ली में कुछ कोरोना मरीज ठीक भी हो रहे हैं। अगर स्वास्थ्य मरीजों के आंकड़े की बात करें, तो दिल्ली में पिछले 24 घंटों में 749 कोरोना वायरस के मरीज ठीक हो चुके हैं, वहीं अब तक कोरोना वायरस के 72,088 मरीज रिकवर हो चुके हैं, फिलहाल दिल्ली में कोरोना वायरस के 25,620 एक्टिव केस हैं। दिल्ली में अब 17,141 मरीज होम आइसोलेश में हैं।

24 घंटे में कोरोना टेस्ट की संख्या :

दिल्ली में पिछले 24 घंटों में 5327 आरटी-पीसीआर टेस्ट, 8552 एंटीजन टेस्ट और 13,879 कुल टेस्ट हुए हैं। वहीं दिल्ली में अब तक कुल 6,57,383 टेस्ट हो चुके हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT