दिल्ली के घर में मिले पति - पत्नी समेत दो बच्चों के शव
दिल्ली के घर में मिले पति - पत्नी समेत दो बच्चों के शव Raj Express
दिल्ली

दिल्ली के घर में मिले पति - पत्नी समेत दो बच्चों के शव, पुलिस कर रही मामले की जांच

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • बंद कमरे में मिली जलती हुई अंगीठी।

  • खेड़ा इलाके में लाश मिलने से हड़कंप।

  • दम घुटने को बताई जा रही मौत की वजह।

दिल्ली। उत्तर दिल्ली के खेड़ा इलाके में घर से चार लाशें बरामद हुई। इस घटना के बाद आस - पास के इलाके में हड़कंप मच गया। जानकारी के अनुसार यह लाशें पति - पत्नी समेत दो बच्चों की थी। पुलिस को इस कमरे में जलती हुई अंगीठी भी मिली जिससे आशंका जताई जा रही है कि, डैम घुटने से इन सभी की मौत हुई।

स्थानीय लोगों ने रविवार पुलिस को सूचित किया। चारों शवों को कमरे से बहार निकाल जांच शुरु का दी गई है। चरों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस की प्राम्भिक जांच में अंगीठी के धुंए को मौत की वजह बताया जा रहा है लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत की असली वजह सामने आएगी।

मृतकों में पति पत्नी समेत दो बच्चे भी शामिल हैं। इनमें से एक की उम्र 7 और दूसरे की उम्र 9 वर्ष बताई जा रही है। दिल्ली में बढ़ती ठण्ड के बीच इस तरह की मौत के कई मामले सामने आ रहे हैं। इसके पहले दिल्ली के सफदरगंज में भी एक घर से दो लाशें मिली थी। इस घर में भी जलती अंगीठी पाई गई थी।

दरअसल, ठण्ड के कारण लोग अंगीठी जलाकर सो जाते हैं इससे कमरे में धुंआ बढ़ने और ऑक्सीजन की मात्रा घटने से लोगों की मौत हो जाती है। जानकारों द्वारा लोगों को ठण्ड के समय बंद कमरे में अंगीठी जलाकर न सोने की सलाह दी जाती है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT