दिल्ली CM केजरीवाल ने खुद को किया आइसोलेट-अब होगा कोरोना टेस्‍ट
दिल्ली CM केजरीवाल ने खुद को किया आइसोलेट-अब होगा कोरोना टेस्‍ट Social Media
दिल्ली

दिल्ली CM केजरीवाल ने खुद को किया आइसोलेट-अब होगा कोरोना टेस्‍ट

Priyanka Sahu

दिल्ली, भारत। देश में कोरोना वायरस की महामारी की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है और कोविड-19 के मामले रोजाना बढ़ते ही जा रहे है। इसी बीच दिल्‍ली से खबर सामने आई है कि, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तबीयत बिगड़ी एवं उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं है।

केजरीवाल को बुखार व गले में खराश :

बताया गया है कि, दिल्‍ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बुखार और गले में खराश की शिकायत है, इसी के चलते उन्होंने अपने आप को आइसोलेट कर लिया है और अब कल मंगलवार को उनका कोरोना वायरस टेस्ट होगा। दरअसल, इस दौरान ये बात भी सामने आई है कि, CM केजरीवाल को रविवार से ही बुखार है। इसी के चलते आज सोमवार को उनकी सभी बैठकें भी रद्द कर दी गई हैं।

AAP प्रवक्ता का कहना :

इस बारे में आम आदमी पार्टी (AAP) के एक प्रवक्ता ने कहा कि, ''मुख्यमंत्री केजरीवाल ने डॉक्टर से बात की है और इसके बाद कल कोरोना वायरस की जांच कराएंगे।''

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बुखार है और उन्हें खराश की दिक्कत है, कल से ही वह अपने आवास पर आइसोलेट हैं, कल उनका कोरोना टेस्ट होगा. वह डायबिटिक भी हैं।
आप नेता व राज्यसभा सदस्य संजय सिंह

वहीं, दिल्‍ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने बताया कि, "पिछले कुछ दिन में CM के संपर्क में आने वालों लोगों ने सावधानी बरतनी शुरू कर दी है। सीएम सेल्‍फ क्‍वारंटीन में हैं। कल सुबह टेस्‍ट के बाद पक्‍का पता चल जाएगा।"

सिसोदिया को सौंपा बैठक का जिम्मा :

वहीं, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बताया कि, दिल्ली में कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं। कोरोना की स्थिति पर चर्चा करने के लिए मंगलवार को दिल्ली आपदा प्रबंधन अथॉरिटी की बैठक अपने निर्धारित शेडयूल के अनुसार होगी। मुख्यमंत्री की तबीयत ठीक न होने के कारण उन्होंने मुझे इस बैठक का जिम्मा सौंपा है।

ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा ये हैशटैग :

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तबीयत बिगड़ने की खबर सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया प्‍लेटफार्म ट्विटर पर #TakeCareAK और #ArvindKejriwal ये दोनों हैशटैग ट्रेंड हो रहे हैx। ट्विटर यूजर्स इस हैशटेग के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

बता दें कि, बीते दिन यानी रविवार को ही दिल्ली की केजरीवाल सरकार की कैबिनेट ने फैसला किया था कि, दिल्ली के अस्पताल, चाहे वो सरकारी हों या निजी उनमें अब सिर्फ दिल्लीवालों का ही इलाज होगा। दिल्ली में मौजूद सिर्फ केंद्र के अस्पतालों में दिल्ली से बाहरवालों का इलाज होगा।

दिल्‍ली में कोरोना के मामले :

इसी के साथ ये भी बता दें कि, देश की राजधानी दिल्‍ली में कोरोना वायरस के मामलों की संख्‍या तेजी से बढ़ रही है। यहां अभी तक करीब 29 हजार मामले हो चुके थे, इनमें से 10,999 कोरोना मरीज अभी तक स्वस्थ हो चुके हैं एवं यहां मरने वालों की संख्‍या 812 पहुंच चुकी है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT