कोरोना योद्धा राकेश जैन के परिवार को CM केजरीवाल ने सौंपा 1 करोड़ का चैक
कोरोना योद्धा राकेश जैन के परिवार को CM केजरीवाल ने सौंपा 1 करोड़ का चैक Twitter
दिल्ली

कोरोना योद्धा राकेश जैन के परिवार को CM केजरीवाल ने सौंपा 1 करोड़ का चैक

Author : Priyanka Sahu

दिल्‍ली, भारत। देश की राजधानी दिल्‍ली की सत्‍ता पर अरविंद केजरीवाल की सरकार है। इस बीच महामारी कोरोना के कारण कई लोग इस वायरस की चपेट में आने से अपनी जान गवां बैठे हैं। इसके बावजूद भी कोरोना योद्धा अपनी जान की बाज़ी लगाकर लोगों की सेवा कर रहे हैं। इस बीच दिल्‍ली में एक लैब टेक्नीशियन राकेश जैन का भी कोरोना संक्रमण की वजह से निधन हो गया था।

राकेश जैन के परिवार से मिले CM केजरीवाल :

हिंदूराव अस्पताल में लैब टेक्नीशियन के तौर पर तैनात राकेश जैन का कोरोना संक्रमण की वजह से निधन हो गया था और आज शनिवार को कड़कड़डूमा के पास बाहुबली एन्क्लेव में दिल्‍ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल राकेश जैन के परिवार से मिले और उनके परिवार को 1 करोड़ की सहायता राशि का चैक प्रदान किया। इसमें से 60 लाख रुपये का चैक मृतक की पत्नी संगीत जैन, जबकि 40 लाख रुपये का चेक उनकी मां मदन श्री जैन को दिया। साथ ही CM केजरीवाल ने ये बात भी कही-

हम उनके बड़े बेटे को दिल्ली सरकार में नौकरी भी देंगे। दिल्ली सरकार हर कदम पर अपने कोरोना योद्धाओं के परिवारों के साथ खड़ी है।
दिल्ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल

CM केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा-

इसके बाद मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने ट्वीट में लिखा- हमारे कोरोना योद्धाओं ने अपनी जान की बाज़ी लगाकर लोगों की सेवा की है, हिंदूराव अस्पताल में तैनात लैब टेक्नीशियन राकेश जैन जी को भी लोगों की सेवा करते हुए कोरोना हुआ और उनका देहांत हो गया। आज उनके परिवार से मिलकर 1 करोड़ की सहायता राशि दी, भविष्य में भी परिवार के साथ खड़े हैं।

गौरतलब है कि, दिवंगत राकेश जैन बाड़ा हिंदू राव अस्पताल में लैब टेक्नीशियन थे। कोरोना से उनकी मौत हो गई थी।

राजधानी वासियों को घबराने की जरूरत नहीं :

बता दें कि, इस दौरान CM अरविंद केजरीवाल से दिल्ली में फिर से पैर पसार रहे कोरोना को रोकने के लिए की जा रही तैयारियों के संबंध में पूछे गया तो उन्‍होंने बताया- कोरोना को लेकर दिल्ली सरकार ने कभी कोताही नहीं बरती। वक्त की जरूरत के अनुसार कदम उठाए गए। कोरोना काल में दिल्ली में की गई व्यवस्थाओं की पूरी दुनिया में सराहना की गई। अब भी पूरी तरह सतर्कता बरती जा रही है। हर स्तर पर निगरानी चल रही है। अस्पताल हर स्थिति से निपटने के लिए तैयार हैं। राजधानी वासियों को घबराने की जरूरत नहीं है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT