CM केजरीवाल का दावा प्रधानमंत्री का लॉकडाउन बढ़ाने का फैसला ठीक
CM केजरीवाल का दावा प्रधानमंत्री का लॉकडाउन बढ़ाने का फैसला ठीक  Social Media
दिल्ली

CM केजरीवाल का दावा प्रधानमंत्री का लॉकडाउन बढ़ाने का फैसला ठीक

Author : Priyanka Sahu

राज एक्‍सप्रेस। इन दिनों कोरोना वायरस ने हर तरफ अपना राज कर हाहाकार मचा दिया है, आए दिन एक न एक को अपना शिकार बना रहा हैं। इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 21 दिनों का देशव्‍यापी लॉकडाउन लागू किया था, जो 14 अप्रैल को पूरा होने वाला है। कोरोना के बढ़ते मामले और मौजूदा स्थिति को देख अब ऐसे में सभी जगहों ये चर्चा का विषय बना कि, देश में लॉकडाउन आगे बढ़ेगा?

दिल्‍ली के CM ने दिए संकेत :

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ समीक्षा बैठक के बाद तत्काल दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का ट्वीट सामने आया है, जिसमें उन्‍होंने ये संकेत दिए कि, देश में लॉकडाउन आगे बढ़ाया जा सकता है, क्‍योंकि CM केजरीवाल ने ट्विटर अकाउंट से जो ट्वीट साझा किया, उसमें उन्‍होंने लिखा-

प्रधानमंत्री ने लॉकडाउन बढ़ाने का फैसला ठीक लिया है, आज दुनियाभर के देशों से भारत की स्थिति बेहतर इसलिए है, क्योंकि हमने पहले ही लॉकडाउन लागू कर दिया। अगर इसे रोक दिया जाएगा तो सभी लाभ खत्म हो जाएंगे, अगर हमें काबू पाना है तो लॉकडाउन बढ़ाना बेहद जरूरी है।

खास बात तो यह है कि, दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री ने अपने ट्वीट में ये दावा PM नरेंद्र मोदी के ऐलान से पहले ही आ गया है और बैठक के बाद ही CM केजरीवाल ने लॉकडाउन को लेकर ये बात कही है। साथ ही PM मोदी के साथ वीडियो कांफ्रेंस के दौरान भी CM अरविंद केजरीवाल ने लॉकडाउन बढ़ाने की मांग की थी।

बता दें कि, देशव्यापी लॉकडाउन किए जाने के बावजूद भी देश में लगातार कोरोना संक्रमण के मामले बेहद तेजी से बढ़ रहे हैं और इसकी संख्‍या अब तक लगभग 7400 से ज्यादा हो चुकी है, तो वहीं कोरोना संक्रमण से होने वाली मौतों का आंकड़ा 239 तक पहुंच गया है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT