28 जनवरी से 26 फरवरी तक दिल्ली शॉपिंग फेस्टिवल मनाया जाएगा: CM
28 जनवरी से 26 फरवरी तक दिल्ली शॉपिंग फेस्टिवल मनाया जाएगा: CM Social Media
दिल्ली

अगले साल दिल्ली में 28 जनवरी से 26 फरवरी तक 'दिल्ली शॉपिंग फेस्टिवल' मनाया जाएगा: CM केजरीवाल

Priyanka Sahu

दिल्ली, भारत। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में रोज़गार, व्यापार और अर्थव्यवस्था को लेकर बड़ी ख़ुशख़बरी सामने आई है और आने वाले साल 2023 की शुरुआत में दिल्ली एक विश्वस्तरीय “दिल्ली शॉपिंग फेस्टिवल" (Delhi Shopping Festival) की मेजबानी करेगी। इस बारे में हाल ही में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी को साझा किया है।

दिल्ली शॉपिंग फेस्टिवल के लिए उलटी गिनती शुरू :

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली शॉपिंग फेस्टिवल के बारे में अहम जानकारी दी और कहा- भारत के इतिहास में सबसे बड़े शॉपिंग फेस्टिवल "दिल्ली शॉपिंग फेस्टिवल" के लिए उलटी गिनती शुरू हो गई है। 30-दिवसीय उत्सव 28 जनवरी 2023 से 26 फरवरी 2023 तक आयोजित किया जाएगा। एक अद्वितीय खरीदारी अनुभव के लिए दिल्ली के लिए अपने टिकट बुक करें।

हम इसे दुनिया का सबसे बड़ा फेस्टिवल बनाएंगे :

दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल ने बताया कि, "अगले साल दिल्ली में 28 जनवरी से 26 फरवरी तक दिल्ली शॉपिंग फेस्टिवल मनाया जाएगा। यह देश का सबसे बड़ा फेस्टिवल होगा। हम इसे दुनिया का सबसे बड़ा फेस्टिवल बनाएंगे। पूरी दुनिया से लोगों को आमंत्रित करेंगे, जिससे वे दिल्ली और उसकी संस्कृति का अनुभव कर सकें।"

इस फेस्टिवल में सबके लिए कुछ न कुछ जरूर होगा। इसमें लोग अभूतपूर्व अनुभव करेंगे। इसमें कई सारी प्रदर्शनियां लगाई जाएंगी। देश भर से कई आर्टिस्ट को आमंत्रित किया जाएगा और इस एक महीने में 200 कंसर्ट किए जाएंगे।
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल

दिल्ली आने वाले लोगों को विशेष पैकेज :

आगे उन्होंने दिल्ली आने वाले लोगों को विशेष पैकेज को लेकर यह बात भी कहीं- इसके लिए लोगों को दिल्ली लाने के लिए हम होटल्स, ट्रैवल एजेंट, एयरलाइंस के साथ बात कर रहे हैं जिससे दिल्ली आने वाले लोगों को विशेष पैकेज दिए जा सके जिससे ज़्यादा से ज़्यादा लोग इसमें हिस्सा ले सकें। इससे दिल्ली की अर्थव्यवस्था को बढ़ावा मिलेगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT