दिल्ली: स्वास्थ्य मंत्री जैन की बिगड़ी तबीयत, अस्‍पताल में भर्ती
दिल्ली: स्वास्थ्य मंत्री जैन की बिगड़ी तबीयत, अस्‍पताल में भर्ती Social Media
दिल्ली

दिल्ली: स्वास्थ्य मंत्री जैन की बिगड़ी तबीयत, अस्‍पताल में भर्ती

Priyanka Sahu

दिल्‍ली, भारत। देश में कोरोना वायरस की महामारी पूरे भारत में अब तेजी से फैलने लगी है और अब ये खतरनाक वायरस आम लोगों के अलावा एक के बाद एक नेताओं को भी अपनी चपेट में ले रहा है, क्‍योंकि अब दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की तबीयत बिगड़ गई है और उन्‍हें जो तकलीफ है, वो कोरोना वायरस के लक्षणों में शामिल है।

सत्येंद्र जैन सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती :

बताया गया है कि, दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को आज मंगलवार को दिल्ली के राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनको सांस लेने में तकलीफ हो रही थी, जिसके चलते अस्पताल में उन्हें अभी ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है। हालांकि सत्येंद्र जैन का कोरोना वायरस टेस्ट कराया गया है, अब उनके कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट आने का इंतजार है वो की जल्द ही सामने आएगी।

सत्येंद्र जैन ने ट्वीट कर दी ये जानकारी :

दरअसल, दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने अपनी तबीयत और अस्‍तपाल में भर्ती होने की जानकारी खुद अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर दी है, उन्होंने अपने अपने ट्वीट में लिखा- तेज बुखार और सांस लेने में आ रही दिक्कत के बाद मुझे अस्पताल में भर्ती किया गया है, मैं आपको ताजा जानकारी देता रहूंगा।

CM केजरीवाल ने किया ट्वीट :

इसके बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के जल्द से जल्द ठीक होने की कामना की हैं। उन्‍होंने अपने ट्वीट में लिखा- अपनी सेहत का ख़्याल किए बिना आप रात दिन 24 घंटे जनता की सेवा में लगे रहे। अपना ख़्याल रखें और जल्द स्वस्थ हों।

गौरतलब है कि, दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन लगातार बैठकों में हिस्सा ले रहे थे। बीते दिनों भी जब केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने साथ मीटिंग हुई उस दौरान भी सत्येंद्र जैन बतौर स्वास्थ्य मंत्री बैठक में मौजूद रहे थे।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT