Delhi High Court Received Bomb Threat
Delhi High Court Received Bomb Threat  Raj Express
दिल्ली

Delhi High Court को मिली बम से उड़ाने की धमकी, बम निरोधक दस्ते के साथ पुलिस तैनात

Author : Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • दिल्ली पुलिस हाई अलर्ट पर।

  • चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात।

  • बम निरोधक दस्ता ले रहा तलाशी।

  • धमकी भरे मेल के बाद जांच में जुटी पुलिस।

Delhi High Court Received Bomb Threat Mail : नई दिल्ली। दिल्ली उच्च न्यायालय को गुरुवार को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। जिसके बाद कोर्ट के बाहर बम निरोधक दस्ता और पुलिस मौजूद है। कोर्ट के आस-पास की तलाशी ली जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार, बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद दिल्ली पुलिस हाई अलर्ट पर है, कोर्ट के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। हालांकि अभी ईमेल कहां से आया है और किसने भेजा है इसके बारे में पुलिस जानकारी जुटाने में लगी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अथॉरिटी को यह मेल बीते दिन बुधवार को रिसीव हुआ है, जिसमें आज यानी गुरुवार को अदतलत को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। बताया जा रहा कि, धमकी भरा मेल मिलने के बाद दिल्ली पुलिस में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया था। कोर्ट के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी साथ ही बम निरोधक दस्ता अदालत के आस-पास के इलाकों में तलाशी ले रहे है। वहीं दिल्ली पुलिस मेल करने वाले की जानकारी जुटाने में लगी हुई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT