दिल्‍ली हिंसा मामले की कार्रवाई तेज
दिल्‍ली हिंसा मामले की कार्रवाई तेज Social Media
दिल्ली

दिल्‍ली हिंसा मामले की कार्रवाई तेज- अमित शाह ने फिर दिए सख्‍त एक्‍शन के निर्देश

Priyanka Sahu

दिल्‍ली, भारत। राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्‍ली में हनुमान जन्मोत्सव के दौरान जहांगीरपुरी इलाके में भड़की हिंसा मामले के खिलाफ कार्रवाई का दौर तेज होता जा रहा है। इस बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह एक बार फिर दिल्‍ली हिंसा मामले पर सख्‍त एक्‍शन में दिखे और उन्‍होंने पुलिस अधिकारियों को यह निर्देश दिया है।

दोबारा इस तरह की घटना ना हो, इसके लिए जरूरी कदम उठाए जाएं :

दरअसल, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने राजधानी दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में घटी हिंसा मामले पर पुलिस अधिकारियों को सख्त निर्देश देते हुए यह कहा गया है कि, ''इस मामले में ऐसी कार्रवाई हो, जो सबके लिए मिसाल बने। दोबारा इस तरह की घटना ना हो पाए, इसके लिए जो भी जरूरी कदम हैं, वो उठाए जाएं।''

तो वहीं, दिल्ली पुलिस के आयुक्त राकेश अस्थाना द्वारा बीते दिन एक संवाददाता सम्मेलन में यह बात भी कही गई कि, ''हिंसक झड़पों में शामिल लोगों को बख्शा नहीं जाएगा, चाहे वे किसी भी वर्ग, पंथ या धर्म के हों।''

पुलिस पर गोली चलाने वाला आरोपी गिरफ्तार :

इसके अलावा दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में पुलिस पर गोली चलाने वाला आरोपी भी पकड़ा गया है। सोमवार को पुलिस ने आरोपी सोनू चिकना को गिरफ्तार किया, इस पर हिंसा के दौरान फायरिंग करने का आरोप है। दरअसल, हिंसा का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक शख्स फायरिंग करता हुआ नजर आया, ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुआ, इसके बाद से पुलिस सोनू चिकना की तलाश में जुटी थी। तो वहीं, दिल्‍ली हिंसा मामले में पुलिस अब तक 22 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है, जिनमें से 2 नाबालिग हैं।

बता दें कि, दिल्ली में जहांगीरपुरी में बीते दिन जमकर बवाल मचा था, इस दौरान उपद्रवियों ने कई गाड़ियों में तोड़फोड़ की घटना को अंजाम दिया था। इसके बाद से हालात तनावपूर्ण हो गए थे। पथराव के कारण कई कुछ पुलिसकर्मी घायल हुए थे। जहांगीरपुरी हिंसा मामले के बाद से ही पुलिस हाई अलर्ट पर है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT