ईडी के सामने पेश नहीं होंगे केजरीवाल
ईडी के सामने पेश नहीं होंगे केजरीवाल Raj Express
दिल्ली

Delhi Jal Board Case: जल बोर्ड केस में ईडी के सामने पेश नहीं होंगे केजरीवाल

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • जल बोर्ड केस में ईडी के सामने पेश नहीं होंगे केजरीवाल।

  • शराब के बाद जल बोर्ड में घोटाला।

दिल्ली, भारत। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। बता दें, दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल आज प्रवर्तन निदेशालय के सामने पेश नहीं होंगे। वहीं, दूसरी तरफ ईडी ने आबकारी नीति मामले में भी केजरीवाल को 9वां समन जारी किया। आप पार्टी ने इस समन को गैर कानूनी करार दिया है।

बता दें कि, लोकसभा चुनाव से पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की परेशानियां लगातार बढ़ती जा रही हैं। केजरीवाल को एक बार फिर से प्रवर्तन निदेशालय ने समन भेजा है। कथित शराब घोटाला केस से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस के बाद ईडी ने जल बोर्ड से जुड़े एक मामले में भी केजरीवाल को समन भेजा था। जिसके अनुसार, आज सोमवार 18 मार्च के दिन उन्हें ईडी के सामने पेश होना है, लेकिन केजरीवाल ने ईडी के सामने पेश होने से इनकार कर दिया है।

आम आदमी पार्टी ने जानकारी देते हुए बताया कि, अरविंद केजरीवाल ईडी के समन पर नहीं जाएंगे। जब कोर्ट से जमानत पर हैं, तो ईडी बार बार क्यों समन भेज रही है। प्रवर्तन निदेशालय का समन गैर कानूनी है। भाजपा ईडी के पीछे छुपकर क्यों चुनाव लड़ना चाहती है।

ईडी समन मामले पर दिल्ली मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि, केंद्र सरकार ऐसा सोचती है कि यदि अरविंद केजरीवाल दिल्ली और इंडिया गठबंधन से की रैलियों और बैठकों में नहीं पहुंचेंगे तो इससे भाजपा को बढ़ोतरी मिलेगी। जब उन्हें शराब घोटाले में कोर्ट की ओर से जमानत मिल गई तो ये नया मामला लेकर आ गए। उनके साथ सभी एजेंसियां है। वो तो कोई एक मौका तलाश रहे हैं, किसी को भी गिरफ्तार कर लेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT