दिल्ली में सुबह न्यूनतम तापमान 3.8 डिग्री रिकॉर्ड
दिल्ली में सुबह न्यूनतम तापमान 3.8 डिग्री रिकॉर्ड Raj Express
दिल्ली

दिल्ली में सुबह न्यूनतम तापमान 3.8 डिग्री रिकॉर्ड- कई इलाकों में विजिबिलिटी 0 दर्ज

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • सर्दी के माैसम में कड़ाके की ठंड जारी

  • दिल्ली में सुबह के तापमान में खासी गिरावट दर्ज हुई

  • घने कोहरे की वजह से दिल्ली आने वाली 23 ट्रेनें देरी से चल रही

दिल्ली, भारत। पूरे देश में सर्दी के माैसम में कड़ाके की ठंड जारी है, साथ ही घने कोहरे का सीजन भी देखा जा रहा है। इस बीच आज शुक्रवार को सुबह-सुबह दिल्ली में सुबह के तापमान में खासी गिरावट दर्ज हुई है। बेहद घने कोहरे ने दिल्ली को अपनी चपेट में ले रखा है, जिसकी वजह से दिल्ली आने वाली 23 ट्रेनें देरी से चल रही हैं। एयरपोर्ट पर भी विजिविलिटी काफी कम है।

न्यूनतम तापमान 3.8 डिग्री रिकॉर्ड :

सर्दियों के सीजन में जैसे-जैसे मौसम साफ हो रहा, वैसे ही न्यूनतम तापमान में गिरावट देखने को मिल रही है। तो वहीं, आज सुबह पहली बार दिल्ली का न्यूनतम तापमान 3.8 डिग्री रिकॉर्ड हुआ, जो सामान्य से तीन डिग्री कम है। इसके अलावा एक दिन पहले यह 5.8 डिग्री था। वहीं आईजीआई एयरपोर्ट पर सुबह साढ़े चार बजे से दृश्यता का स्तर जीरो बना हुआ है। सुबह नौ बजे तक भी इसमें सुधार नहीं हुआ।

मौसम विभाग का अनुमान है कि, आज दिन में आसमान साफ रहेगा। दोपहर बाद आंशिक रूप से बादल छा सकते हैं। धूप खिली रहेगी, लेकिन ठिठुरन भरी ठंड के हालात भी बने रहेंगे। अधिकतम तापमान 19 से 20 डिग्री रह सकता है। तो वहीं, मौसम विज्ञानी डॉ. मंजीत का कहना है कि, अभी ठिठुरन और बढ़ेगी क्योंकि उत्तराखंड में एक-दो दिन वर्षा होने के आसार हैं। इससे सर्द हवाएं चलेंगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT