पीएम मोदी ने अयोध्या में दीपोत्सव को अलौकिक बताया
पीएम मोदी ने अयोध्या में दीपोत्सव को अलौकिक बताया Raj Express
दिल्ली

पीएम मोदी ने अयोध्या में दीपोत्सव को अलौकिक बताया, श्री राम से देशवासियों के कल्याण की कामना की

राज एक्सप्रेस

हाइलाइट्स :

  • नरेन्द्र मोदी ने अयोध्या में दीपोत्सव की कुछ तस्वीरें सोसल नेटवर्किंग साइट एक्स पर पोस्ट की।

  • लाखों दीयों से जगमग अयोध्या नगरी के भव्य दीपोत्सव से सारा देश प्रकाशमान हो रहा है।

  • प्रधानमंत्री ने न्योता स्वीकार किया है और वह 22 जनवरी को आयोजित समारोह में भाग लेंगे।

नई दिल्ली। अयोध्या में दिवाली पर दीपोत्सव को अलौकिक और अविस्मरीण बताते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को भगवान श्री राम से समस्त देशवासियों के कल्याण की कामना की।

नरेन्द्र मोदी ने अयोध्या में दीपोत्सव की कुछ तस्वीरों के साथ सोसल नेटवर्किंग साइट एक्स पर एक पोस्ट में इसे ‘अद्भुत, अलौकिक और अविस्मरीय बताया।’

प्रधानमंत्री ने लिखा, ‘‘लाखों दीयों से जगमग अयोध्या नगरी के भव्य दीपोत्सव से सारा देश प्रकाशमान हो रहा है। इससे निकली ऊर्जा संपूर्ण भारतवर्ष में नई उमंग और नए उत्साह का संचार कर रही है। मेरी कामना है कि भगवान श्री राम समस्त देशवासियों का कल्याण करें और मेरे सभी परिवारजनों की प्रेरणाशक्ति बनें। जय सियाराम।”

उल्लेखनीय है कि श्री मोदी आयोध्या में नवनिर्मित राम जन्म भूमि मंदिया में राम लला के नए विग्रह की स्थापना के लिए अगले महीने के उत्तरार्ध में आयोजित समारोह के लिए राम जन्म भूमि न्यास समिति की ओर से आमंत्रित किए गए हैं। प्रधानमंत्री ने न्योता स्वीकार किया है और वह 22 जनवरी को आयोजित समारोह में भाग लेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT