हिजबुल मुजाहिदीन के कमांडर जावेद अहमद गिरफ्तार
हिजबुल मुजाहिदीन के कमांडर जावेद अहमद गिरफ्तार RE
दिल्ली

दिल्ली पुलिस ने हिजबुल मुजाहिदीन के कमांडर जावेद अहमद मट्टू को किया गिरफ्तार

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • दिल्ली में हिजबुल मुजाहुद्दीन का कमांडर जावेद अहमद मट्टू अरेस्ट।

  • जम्मू-कश्मीर में विभिन्न आतंकी घटनाओं में था शामिल।

  • कड़े गए आतंकी का नाम जावेद मट्टू बताया जा रहा है।

दिल्ली, भारत। आतंकियों के खिलाफ पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है। इसी बीच दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने हिजबुल मुजाहुद्दीन के एक आतंकी को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि, गिरफ्तार आतंकी कई वारदातों में शामिल रहा है।

बताया जा रहा है कि, दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की स्पेशल सेल से जिस हिजबुल आतंकी को गिरफ्तार किया है, वह जम्मू कश्मीर में कई आतंकी घटनाओं को अंजाम देने में शामिल रहा है। गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी कर आतंकी को अरेस्ट कर लिया। पकड़े गए आतंकी का नाम जावेद मट्टू बताया जा रहा है। पुलिस के साथ एनआईए (NIA) की टीम भी इस आतंकी की तलाश में थी। बताया जा रहा है कि, जावेद अहमद मट्टू आतंकी संगठन हिजबुल का कमांडर है।

बता दें कि, जावेद मट्टू पर 5 लाख का इनाम घोषित किया गया था। यह आतंकी पाकिस्तान भी जा चुका है। यह जम्मू-कश्मीर के सोपोर का रहने वाला है। सुरक्षा एजेंसियां जांच में जुटीं हुई हैं। एजेंसियां आरोपी आतंकी से पूछताछ कर रही हैं। दिल्ली पुलिस के मुताबिक आतंकी का नाम जावेद मट्टू है।

दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने आज गुरुवार को इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि, हिज्बुल मुजाहिदीन संगठन के एक आतंकी को गिरफ्तार किया गया है। वह जम्मू-कश्मीर में विभिन्न आतंकी घटनाओं में शामिल है। गिरफ्तार आतंकी का नाम जावेद मट्टो है, NIA की टीम भी उसकी तलाश में थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT