मौलादा साद की तलाश तेज-शामली फार्म हाउस पर क्राइम ब्रांच का छापा
मौलादा साद की तलाश तेज-शामली फार्म हाउस पर क्राइम ब्रांच का छापा Priyanak Sahnu -RE
दिल्ली

मौलादा साद की तलाश तेज-शामली के फार्म हाउस पर क्राइम ब्रांच का छापा

Priyanka Sahu

राज एक्‍सप्रेस। राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्ली के निजामुद्दीन इलाके में तबलीगी जमात के मरकज में हुए कार्यक्रम के बाद से देश में भयानक कोरोना वायरस की महामारी का संक्रमण और अधिक बढ़ा है और तभी से दिल्‍ली पुलिस तबलीगी जमात का बड़ा आयोजन कराने वाले मौलाना साद की तलाश में जुटी है।

क्राइम ब्रांच का कंधालवी फार्म हाउस पर छापा :

दिल्‍ली के निजामुद्दीन मरकज मामले में मौलाना साद के खिलाफ पुलिस की क्राइम ब्रांच ने बड़ा एक्शन लिया है और आज गुरूवार को तबलीगी जमात के मुखिया मौलाना साद की तलाश में उत्‍तर प्रदेश के शामली में स्थित कंधालवी फार्म हाउस पर क्राइम ब्रांच ने छापा मारा है।

इस दौरान क्राइम ब्रांच की टीम ने कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए पर्सनल प्रोटेक्शन किट भी पहनी हुई है। जानकारी के मुताबिक, मौलाना साद का इस फार्म हाउस पर काफी आना-जाना होता था और जमात के जुड़े काफी लोग भी यहां आते-जाते रहते थे।

मौलाना साद की तलाश में सुरक्षा एजेंसियां :

बताया जाता है कि, मौलाना साद को लेकर कई खुलासे होने के बाद सुरक्षा एजेंसियां प्रवर्तन निदेशालय, क्राइम ब्रांच, दिल्ली पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

मौलाना साद पर कसा शिकंजा :

बता दें कि, मार्च के महीने में राजधानी दिल्ली के निजामुद्दीन स्थित इलाके में तबलीगी जमात का एक कार्यक्रम के बाद से ही मौलाना साद पर शिकंजा कसा हुआ है, क्‍योंकि इस कार्यक्रम के बाद से ही वह फरार है और उनकी तलाश जारी है। हालांकि अभी कहां है इस बारे में कोई पता नहीं चल पाया है। ये बात जरूर सामने आई है कि, मौलाना साद समय-समय पर अपने समर्थकों लिए ऑडियो टेप करते हैं और अपने समर्थकों संदेश देते है। साथ ही इस दौरान उन्‍होंने क्वारनटीन में होने का दावा किया है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT