दिल्ली पुलिस को नाले में मिला एक और शव
दिल्ली पुलिस को नाले में मिला एक और शव Social Media
दिल्ली

दिल्ली पुलिस को नाले में मिला एक और शव

Author : Rishabh Jat

राज एक्सप्रेस। दिल्ली हिंसा का दर्द थमने का नाम नहीं ले रहा है। दिल्ली के उत्तर-पूर्वी इलाके में हिंसा पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया है पर इस हिंसा के परिणाम बड़े दर्दनाक हैं, हिंसा में 41 लोगों की मौत हो चुकी है। इसी बीच दिल्ली के गोकुलपुरी इलाके में रविवार सुबह नाले से शव बरामद हुआ है। पुलिस ने शव को नाले से बाहर निकाल लिया है। पुलिस यह जानने की कोशिश कर रही है कि, इस शख्स की दिल्ली हिंसा के दौरान ही मौत हुई थी या इसकी मौत किसी दूसरी वजह से हुई है।

दिल्ली में लाश बरामद होने के बाद से ही इलाके में सनसनी फैली गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस पड़ोस के लोगों से भी इस मामले के संबंध में पूछताछ कर रही है। अभी तक शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस जांच में जुटी है। दिल्ली में हिंसा पर अब काबू पाया जा चुका है। पिछले 3 दिनों से हिंसा की कोई खबर नहीं है।

बता दें, दिल्ली हिंसा में अब तक 167 प्राथमिकी (FIR) दर्ज की जा चुकी हैं। आर्म्स एक्ट के तहत 36 केस दर्ज हुए हैं। अब तक हिरासत में लिए गए और गिरफ्तार किए गए लोगों की संख्या 885 तक पहुंच चुकी है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT