दिल्ली के रोहिणी में अमेजन स्टोर में अहले सुबह से भभकी भीषण आग
दिल्ली के रोहिणी में अमेजन स्टोर में अहले सुबह से भभकी भीषण आग Social Media
दिल्ली

दिल्ली के रोहिणी में अमेजन स्टोर में अहले सुबह भभकी भीषण आग

Author : Priyanka Sahu

दिल्ली, भारत। देश की राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्ली के रोहिणी से आज अहले सुबह से आग की घटना सामने आई है। दरअसल, रोहिणी स्थित अमेजन स्टोर में शुक्रवार सुबह भीषण आग लग गई।

6 लोगों को किया रेस्क्यू :

इस घटना को लेकर सामने आई जानकारी के अनुसार, रोहिणी स्थित अमेजन स्टोर में जिस वक्‍त हादसा हुआ उस दौरान वहां 6 लोग मौजूद थे, जिन्हें सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। हालांकि, इसमें से 5 लोगों की हालत ठीक है, जबकि एक महिला को चोट आई है, उसे आंबेडकर हॉस्पिटल में एडमिट कर दिया गया है। तो वहीं, दमकल विभाग की टीम आग पर काबू पाने में जुटी है।

दमकल विभाग द्वारा बताया गया है कि, ''सुबह 5 बजकर 34 मिनट पर रोहिणी के सेक्टर-6 स्थित अमेजन स्टोर में आग लगने की सूचना मिली। मौके पर 4 दमकल गाड़ियां पहुंच गई, आग बिल्डिंग के ग्राउंड फ्लोर पर स्थित अमेजन स्टोर में लगी है। 5 फ्लोर की इस बिल्डिंग की बालकानी के रास्ते 6 लोगों को बाहर निकाल लिया गया।''

इतना ही नहीं बल्कि दमकल विभाग के मुताबिक, अमेजन स्टोर में लगी आग इतनी भयानक थी कि, आग बुझाने के दौरान दिल्ली फायर सर्विस के एक कर्मचारी सुनील भी घायल होने की बात सामने आई है। बताया गया है कि, उसके पैर में चोट आई है, उसे भी आंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कैसे लगी अमेजन स्टोर में आग :

दिल्ली के रोहिणी स्थित अमेजन स्टोर में अचानक सुबह से भीषण आग कैसे भभकी, फिलहाल अभी इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT