Delhi: एक और स्कूल को बम से उड़ाने की मिली धमकी
Delhi: एक और स्कूल को बम से उड़ाने की मिली धमकी RE
दिल्ली

Delhi: एक और स्कूल को बम से उड़ाने की मिली धमकी, पुलिस टीम कर रही है जांच

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • दिल्ली के एक और स्कूल को बम से उड़ाने की मिली धमकी।

  • खाली कराया गया परिसर।

  • धमकी मिलने के बाद दिल्ली पुलिस और अन्य टीम मौके पर पहुंच गई हैं।

दिल्ली, भारत। देश की राजधानी दिल्ली से बड़ी खबर सामने आई है। बता दें, पुष्प विहार के सेक्टर सात स्थित एमिटी इंटरनेशनल स्कूल में परीक्षा चल रही हैं। इसी दौरान स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। धमकी मिलने के बाद दिल्ली पुलिस और अन्य टीम मौके पर पहुंच गई हैं। स्कूल को खाली करा लिया गया है। जांच की जा रही है। इससे पहले भी कई स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिल चुकी है।

रिपोर्ट के अनुसार, धमकी भरा ईमेल पुष्प विहार इलाके में स्थित एमिटी स्कूल में रखने की धमकी दी गई है। यह जानकारी सामने आने के बाद स्कूल प्रबंधन के होश उड़ गए। स्कूल प्रबंधन ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी है। इसके बाद बम निरोधक दस्ता और अग्निशमन विभाग की गाड़ियों को मौके पर बुलाया गया। बताया यह भी जा रहा है कि, स्कूल प्रबंधन से मेल के जरिये पैसे की मांग भी की गयी है।

घटना की जानकारी सामने आते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने एहतियात के तौर पर स्कूल परिसर को खाली करा लिया है। स्कूल के चप्पे-चप्पे की जांच की जा रही है। बता दें, यह पहली बार नहीं है, जब राजधानी दिल्ली के किसी स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी मिली हो। इस बारे में दिल्ली पुलिस को कहना है कि, आज सुबह एमिटी इंटरनेशनल स्कूल, पुष्प विहार में बम की धमकी के संबंध में एक ईमेल प्राप्त हुआ। स्कूल परिसर की गहन जाँच की जा रही है, लेकिन अभी तक कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT