कोर्ट ने संजय सिंह को 5 दिन की रिमांड पर भेजा
कोर्ट ने संजय सिंह को 5 दिन की रिमांड पर भेजा  Raj Express
दिल्ली

कोर्ट ने संजय सिंह को 5 दिन की रिमांड पर भेजा, CM केजरीवाल बोले- झूठे केस में फंसा कर देश तरक्‍की नहीं करेगा

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • दिल्ली की राऊज एवेन्यू कोर्ट ने संजय सिंह को 5 दिन की रिमांड पर भेजा

  • संजय सिंह की गिरफ्तारी पर बाेले CM केजरीवाल- सारे केस झूठे हैं

  • ईडी ने कोर्ट से 7 दिन की रिमांग की मांग की थी

दिल्ली, भारत। दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति मामले में अरेस्‍ट हुए आम आदमी के वरिष्‍ठ नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह को आज प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने दिल्ली की राऊज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया। इस दौरान ईडी ने कोर्ट से 7 दिन की रिमांग की मांग की थी, लेकिन कोर्ट ने अपना फैसला सुनाते हुए संजय सिंह को 5 दिन के लिए यानी 10 अक्टूबर तक रिमांड पर भेज दिया है।

ये लोग सारे झूठे केस लगा रहे हैं :

तो वहीं, संजय सिंह को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की प्रतिक्रिया आई है। उन्‍होंने कहा, "ये लोग सारे झूठे केस लगा रहे हैं। इतने केस लगा लिए, इतनी जांच कर ली लेकिन कुछ निकलता तो है नहीं। इस जांच-जांच के खेल में सबका समय खराब होता है। सबको काम करना चाहिए, झूठे केस में फंसा कर देश तरक्‍की नहीं करेगा"

बता दें कि, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने गुरुवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के विश्वासपात्र संजय सिंह को उनके दिल्ली स्थित आवास पर ईडी अधिकारियों द्वारा दिनभर चली पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया था। तो वहीं, संजय सिंह की गिरफ्तारी के बाद अब तक इस मामले में ED 14 लोगों को अरेस्ट कर चुकी है। 

यह भी पढ़े-

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT