संजय सिंह के आवास पर ED की छापेमारी
संजय सिंह के आवास पर ED की छापेमारी  Raj Express
दिल्ली

संजय सिंह के आवास पर ED की छापेमारी पर आगबबूला आप के मंत्री, कहा- भाजपा चुनाव हार रही है

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • मनी लॉन्ड्रिंग मामले में संजय सिंह के आवास पर ED की छापेमारी

  • संजय सिंह के आवास पर ED की छापेमारी पर दिल्‍ली सरकार के मंत्री आगबबूला

  • CM केजरीवाल के इस्तीफे की मांग को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं का विरोध प्रदर्शन

दिल्‍ली, भारत। दिल्ली एक्साइज पॉलिसी से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आज बुधवार को आम आदमी पार्टी (AAP) के सांसद संजय सिंह के आवास पर ED छापेमारी कर रही है। इस बीच भाजपा के कार्यकर्ताओं द्वारा AAP कार्यालय के बाहर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहे है।

तो वहीं, सांसद संजय सिंह के आवास पर ED की छापेमारी को लेकर आप के मंत्री आगबबूला है और भाजपा चुनाव हार रही है का दावा करते हुए अपनी टिप्‍पणियां दे रहे रहे है। इस दौरान दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय ने कहा है कि, "पिछले 15 महिनों से ED, CBI की जांच, छापेमारी चल रही है। मेरे ख्याल से पूरे देश भर में 1,000 से अधिक छापेमारी हो चुकी है। कई लोगों को गिरफ्तार किया गया लेकिन आज तक एक चवन्नी नहीं मिली। यह इस बात का संकेत दे रहा है कि भाजपा और प्रधानमंत्री अगला चुनाव हार रहे हैं। सारी रिपोर्ट इसका संकेत दे रही हैं। हार की बौखलाहट है जिसमें आज संजय सिंह के यहां छापेमारी हो रही है। कल जिस तरह से पत्रकारों पर हुआ वह भी इसका संकेत दे रहा है कि किसी तरह से जो भी सत्ता के खिलाफ आवाज है उसको डरा-धमका कर छापे मारकर चुप करा दिया जाए। मुझे लगता है कि यह राजनीति लोकतंत्र के खिलाफ है। भाजपा को जनता पर भरोसा होना चाहिए। एजेंसियों का दुरुपयोग कर, लोगों की आवाज बंदकर आप चुनाव जीतेंगे ऐसा इतिहास कभी नहीं बताता।"

यह ऐसा काल्पनिक घोटाला है जिसमें पिछले 15 महीने से छान-बीन चल रही है... कम से कम 1 हज़ार जगहों पर ED और CBI छापेमारी कर चुकी है लेकिन कहीं से भी 1 रुपया बरामद नहीं हुआ... भाजपा चुनाव हार रही है, यह सच्चाई है।
दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज

संजय सिंह के यहां छापेमारी हो रही है वह निंदनीय :

इसके अलावा AAP सांसद संजय सिंह के आवास पर ED की छापेमारी पर कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने कहा, "यह (BJP) सरकार तानाशाही रवैया अपनाकर जोर-जबरदस्ती, दमन, भय और आतंक का माहौल पत्रकारों के खिलाफ और उन नेताओं के खिलाफ कायम करना चाहती है जो विरोधी दल के है, विशेषकर जो INDIA गठबंधन से जुड़े हैं। जिस तरह संजय सिंह के यहां छापेमारी हो रही है वह निंदनीय है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT