IT Raid AAP MLA Gulab Singh
IT Raid AAP MLA Gulab Singh Raj Express
दिल्ली

IT Raid : आप विधायक गुलाब सिंह के ठिकानों पर ईडी की छापेमारी

Author : gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • जबरन वसूली के आरोप में गिरफ्तार किए जा चुके हैं गुलाब सिंह।

  • विधायक गुलाब सिंह के आवास के बाहर भारी संख्या में सुरक्षा बल तैनात।

IT Raid AAP MLA Gulab Singh : नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के नेता और विधायक गुलाब सिंह (Gulab Singh) के ठिकानों पर IT ने छापेमारी की है। इनकम टैक्स विभाग के अधिकारियों की एक टीम शनिवार सुबह विधायक गुलाब सिंह के आवास पर जांच करने पहुंची है। यह छापेमारी किस केस में की गई है यह अभी स्पष्ट नहीं किया गया है। बता दें कि, विधायक गुलाब सिंह पर इसके पहले जबरन वसूली के आरोप लगते रहे हैं। जबरन वसूले के आरोप में विधायक गुलाब सिंह को 2016 में दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार भी किया था।

पार्टी विधायक गुलाब सिंह यादव पर इनकम टैक्स विभाग की छापेमारी पर दिल्ली के मंत्री और आप नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा, ''भारत ही नहीं बल्कि दुनिया भर के लोग जान गए हैं कि बीजेपी सरकार पूरे विपक्ष को जेल में डालने में लगी है। भारत रूस की राह पर चल रहा है...बांग्लादेश, पाकिस्तान, उत्तर कोरिया में ऐसा देखा जा चुका है और अब भारत भी उसी राह पर है।

सौरभ भारद्वाज ने आगे कहा, "दुनिया का सबसे बड़ा लोकतंत्र अब तानाशाही की राह पर है जहां लोगों के बुनियादी अधिकार खत्म हो जाएंगे ख़त्म, जहां विपक्ष को रोका जाएगा...हमारे शीर्ष 4 नेता झूठे मामलों के तहत जेल में हैं। हम गुजरात में चुनाव लड़ रहे हैं, और पार्टी के गुजरात प्रभारी गुलाब सिंह यादव के यहां आज छापेमारी हो रही है। मुझे विश्वास है कि आने वाले समय में , आप नेताओं और अन्य विपक्षी नेताओं पर छापे मारे जाएंगे ताकि विपक्ष डरकर चुप हो जाए।''

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT