Anuradha Paudwal भाजपा में शामिल
Anuradha Paudwal भाजपा में शामिल Social Media
दिल्ली

मशहूर गायिका Anuradha Paudwal भाजपा में हुई शामिल

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स:

  • दिल्ली में मशहूर गायिका अनुराधा पौडवाल भारतीय जनता पार्टी में शामिल

  • भाजपा में शामिल होने पर अनुराधा ने कहा- BJP में शामिल होना मेरा सौभाग्य

Anuradha Paudwal joins BJP: मशहूर गायिका अनुराधा पौडवाल दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुईं है, भाजपा में शामिल होने पर गायिका अनुराधा पौडवाल ने कहा- मुझे खुशी है कि मैं उस सरकार में शामिल हो रही हूं जिसका सनातन (धर्म) से गहरा संबंध है। यह मेरा सौभाग्य है कि मैं आज भाजपा में शामिल हो रही हूं।

बीजेपी दफ्तर पहुंचकर पार्टी में शामिल हुईं अनुराधा पौडवाल

मिली जानकारी के मुताबिक, आज शनिवार को दोपहर में मशहूर गायिका अनुराधा पौडवाल बीजेपी दफ्तर पहुंचकर पार्टी में शामिल हुईं, पार्टी के केन्द्रीय कार्यालय में भाजपा के महासचिव अरुण सिंह, राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी अनिल बलूनी और सह प्रभारी संजय मयूख की मौजूदगी में अनुराधा पौड़वाल ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सदस्यता ग्रहण की।

पौड़वाल के आज भाजपा में शामिल होने से मोदी के परिवार में वृद्धि हुई: अरुण सिंह

इस मौके पर अरुण सिंह ने कहा कि, 50 वर्ष की संगीत यात्रा में 35 वर्षों तक केवल भक्ति संगीत के माध्यम से हर धर्मावलंबी हिन्दू के हृदय को स्पंदित करने वाली पौड़वाल के आज भाजपा में शामिल होने से मोदी के परिवार में वृद्धि हुई है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बीते दस साल में काशी, केदारनाथ, उज्जैन, अयोध्या में भारत की आध्यात्मिक सांस्कृतिक विरासत को जैसे संवारा सजाया है, उससे हर देशवासी गौरवान्वित है।

भाजपा में शामिल होने पर केंद्रीय मंत्री ने कही ये बात

वही गायिका अनुराधा पौडवाल के भाजपा में शामिल होने पर केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कहा- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश में उत्साह और उमंग है। एक विश्वास पैदा हुआ है कि भारत अब विकसित भारत बनेगा, अच्छे लोग जिन्होंने समाज में अपना नाम बनाया है और अलग-अलग क्षेत्रों में देश का गौरव बढ़ाया है आज भाजपा के साथ जुड़ रहे है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT