सुप्रीम कोर्ट
सुप्रीम कोर्ट  Raj Express
दिल्ली

Farmers Delhi Chalo March : SC बार एसोसिएशन के अध्यक्ष आदिश अग्रवाल ने CJI को लिखा पत्र

Author : Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • किसानों का दिल्ली चलो मार्च पहुंचा सुप्रीम कोर्ट।

  • SC बार एसोसिएशन के अध्यक्ष ने CJI को लिखा पत्र।

  • CJI से दिल्ली चलो मार्च मामले में स्वत: संज्ञान लेने का अनुरोध।

Farmers Delhi Chalo March : दिल्ली। पंजाब, हरियाणा और यूपी के किसान दिल्ली चलो मार्च को लेकर मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट बार एसोसिएशन के अध्यक्ष आदिश अग्रवाल ने भारत के मुख्य न्यायाधीश (सीजेआई) को पत्र लिखा है। उन्होंने सीजेआई से इस मामले में स्वत: संज्ञान लेने का अनुरोध किया है। साथ ही कोई प्रतिकूल आदेश पारित न करने को कहा है।

सुप्रीम कोर्ट बार एसोसिएशन के अध्यक्ष आदिश अग्रवाल ने भारत के मुख्य न्यायाधीश (सीजेआई) डीवाई चंद्रचूर्ण को पत्र लिखकर दिल्ली में प्रवेश करने की कोशिश करने वाले किसानों पर उपद्रव पैदा करने और नागरिकों के दैनिक जीवन को परेशान करने का आरोप लगाते हुए स्वत: संज्ञान लेते हुए कार्रवाई करने को कहा। इसके साथ ही आदिश अग्रवाल ने सीजेआई से अदालतों को निर्देश जारी करने का भी अनुरोध किया कि अदालतों के समक्ष वकीलों की गैर-मौजूदगी के कारण कोई प्रतिकूल आदेश पारित न किया जाए। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें।

गौरतलब है कि, आज पंजाब, यूपी समेत हरियाणा के किसानॉन का मार्च दिल्ली में प्रवेश करेंगा। किसानों को रोकने के लिए दिल्ली पुलिस ने जगह- जगह जवानों की तैनाती की है। इसके साथ ही किसानों ने राष्ट्रव्यापी विरोध-प्रदर्शन को देखते हुए पूरी दिल्ली में धारा 144 लागू है। इसके साथ ही दिल्ली पुलिस ने बीते दिन सोमवार को मॉकड्रिल भी किया था। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT