Farmers Protest -Rahul Gandhi
Farmers Protest -Rahul Gandhi  Raj Express
दिल्ली

Farmers Protest: दिल्ली रवाना हुए राहुल गांधी, बुधवार को किसानों से करेंगे मुलाकात

Author : Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

किसानों के मार्च को समर्थन दे सकते है राहुल गांधी।

यात्रा को छत्तीसगढ़ में छोड़कर खरगे के साथ दिल्ली हुए रवाना।

Farmers Protest : रायपुर। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की भारत जोड़ों न्याय यात्रा को राहुल गाढ़ी ने अधूरा छोड़ दिया। यात्रा को छोड़कर राहुल गांधी दिल्ली के लिए रवाना हो गे है। बताया जा रहा है कि, अब किसानों का समर्थन करने के लिए दिल्ली पुलिस को चुनौती देने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी मैदान में उतरेंगे।

अब तक मिली जानकारी के अनुसार, राहुल गांधी अंबिकापुर से विशेष विमान से दिल्ली के लिए रवाना हुए है। कांग्रेस के स्थानीय नेताओं ने बताया कि, पंजाब- हरियाणा के किसानों द्वारा किया जा रहे Farmers Protest में शामिल होंगे और किसानों से मुलाकात कर बातचीत करेंगे। राहुल गांधी के साथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे भी रवाना हुए है। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सोनिया गांधी बुधवार को राज्यसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करेगी जिसमें भी वह शामिल होंगे, इसलिए गांधी यात्रा को बीचा में छोड़कर दिल्ली रवाना हुए है। हालांकि अभी किसान आंदोलन में शामिल होने को लेकर राहुल गांधी एयर कांग्रेस पार्टी की तरफ से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT