दिल्ली के बवाना इलाके में एक केमिकल फैक्ट्री में भीषण आग
दिल्ली के बवाना इलाके में एक केमिकल फैक्ट्री में भीषण आग  Raj Express
दिल्ली

दिल्ली के बवाना इलाके में एक केमिकल फैक्ट्री में भीषण आग, 6 दमकलकर्मी घायल

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • दिल्ली के बवाना इलाके में आगजनी की घटना

  • एक केमिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग

  • मौके पर पहुंची 30 फायर ब्रिगेड की गाड़ियां

  • राहत बचाव कार्य में 6 दमकल कर्मी हुए घायल

दिल्ली, भारत। राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्ली के बवाना इलाके में आग की घटना ने जमकर तहलका मचाया। दरअसल आगजनी की घटना बीती रात के वक्‍त हुई, यहां एक एक केमिकल फैक्ट्री को आग ने निशाना बनाया था।

राहत-बचाव कार्य के दौरान दमकल के 6 कर्मी घायल :

दिल्ली के बवाना इलाके में एक केमिकल फैक्ट्री में भीषण आग लगी। आग इतनी भीषण थी कि, आग को बुझााने के लिए घटनास्थल पर दमकल की कुल 30 गाड़ियां पहुंची और मौके पर पहुंचकर केमिकल फैक्ट्री में लगी आग को बुझान का अभियान शुरू किया गया। दमकल विभाग के अनुसार, राहत-बचाव कार्य के दौरान दमकल विभाग के कुल 6 कर्मी घायल हो गए हैं। आग बुझाने का कार्य अब भी जारी है।

अग्निशमन विभाग ने बताया :

तो आग की घटना के बारे में अग्निशमन विभाग ने जानकारी देते हुए बताया कि, "आग बुझाने के लिए कुल 30 टेंडर मौके पर मौजूद हैं। 6 अग्निशमन कर्मियों को भी चोटें आई हैं। कड़ी मशक्कत के बाद भी आग पर काबू नहीं पाया जा सका है। आग बुझाने की कोशिशें जारी हैं।"

फैक्‍ट्री में लगी आग इतनी भीषण थी कि, आस-पास हड़कंप मच गया। काले धुएं का गुबार चारों ओर छा गया। घटनास्थल पर दमकल की 30 गाड़ियां होने के बावजूद भी आग को काबू पाने के लिए कड़ी मशक्कत की जा रही है, फिर भी आग पर काबू नहीं पाया जा सका है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT